क्या आप भी तलाश रहे है ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स तो ये है बेस्ट
क्या आप भी तलाश रहे है ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स तो ये है बेस्ट
Share:

पेट्रोल-डीजल के मूल्य आसमान छू रहे हैं और इस समय पर सस्ती और किफायती मोटरसाइकिल बहुत कारगर विकल्प बनकर सामने आ चुकी है. इनकी कीमत कम होती है और माइलेज के केस में भी ये सबको मात दे सकती है. इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद जहां दूर की बात देखने के लिए मिल रही है, वहीं ये मोटरसाइकिल फिलहाल सबसे कम पेट्रोल पीती हैं. मिडल क्लास परिवारों का यही सबसे पसंदीदा सेगमेंट है जो 1 दशक से भी अधिक वक़्त से इनकी प्राथमिकता बन चुका है. इस खबर में हम आपको दे रहे हैं 50,000-60,000 रुपये कीमत वाली बाइक्स (Affordable Bikes) की जानकरी जिनका माइलेज (Mileage) भी धाकड़ है.

Hero HF Deluxe: इंडियन मार्केट में इस बाइक को भी बहुत पसंद  किया जा रहा है और ये 5 वेरिएंट्स में पेश किया जा चुका है. बाइक के साथ 97.2 सीसी इंजन मिला है जो 8.36 PS ताकत और 8.05 NM पीक टॉर्क बनाता है. 1 लीटर पेट्रोल में ये बाइक 82.9 किमी तक चल सकती है. बाइक का मुंबई में एक्सशोरूम मूल्य 52,040 रुपये से शुरू होकर 62,903 रुपये तक जाती है. इसके साथ इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, 5-स्पोक अलॉय व्हील्स और हेडलाइट ऑन जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है.

Bajaj Platina 100: Bajaj Platina 100 भी सबसे किफायती बाइक्स में शामिल है जिसे पहली बार 2005 में पेश किया जा चुका है और कंपनी ने अबतक इस बाइक की 5 लाख यूनिट बेची जा चुकी है. ये बाइक किक-स्टार्ट और इलेक्ट्रिक-स्टार्ट वेरिएंट्स में उपलब्ध है और जिसका शुरुआती एक्सशोरूम का मूल्य  52,861  रुपये है जो टॉप मॉडल के लिए 63,541 रुपये तक जाती है. बाइक के साथ 102 सीसी का इंजन दिया गया है और 1 लीटर पेट्रोल में बाइक को 90 किमी तक चल सकता है.

यहाँ मिल रही आधे से भी कम दाम में शानदार फीचर्स वाली कार

यहाँ से आप भी खरीद सकते है पुरानी कार, जानिए क्या है कीमत

आज ही कम कीमत पर अपने घर ले आए Ola S1 Pro, नहीं तो बढ़ जाएंगे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -