हुंडई जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई फीचर्स वाली कार
हुंडई जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई फीचर्स वाली कार
Share:

इस साल की शुरुआत में फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ स्टारिया एमपीवी पेश करने के बाद हुंडई इंडिया एक नया बहुउद्देश्यीय वाहन लाने की योजना बना रही है। कस्टो नाम की नई एमपीवी आने वाले दिनों में पेश की जाएगी। आधिकारिक शुरुआत से पहले, हुंडई ने इसके आकार और डिजाइन तत्वों के बारे में एक विचार देने के लिए सिल्हूट में एमपीवी के साथ कुछ छवियां साझा की हैं।

हुंडई कस्टो स्टारिया एमपीवी की तुलना में कम है, जिसने इस साल अप्रैल में अपनी शुरुआत की थी। कस्टो एमपीवी की लंबाई 4,950 मिमी, चौड़ाई 1,850 मिमी और ऊंचाई 1,734 मिमी है। पहली नज़र में, Hyundai Custo MPV का डिज़ाइन नई पीढ़ी की Tucson SUV से प्रेरित प्रतीत होता है। यह सामने से विशेष रूप से ध्यान देने योग्य है। कस्टो एमपीवी एकीकृत दिन चलने वाली रोशनी और पतली एलईडी हेडलाइट्स के साथ एक समान दिखने वाली ग्रिल पहनती है। कस्टो को पीछे की तरफ एक एलईडी लाइटिंग सिग्नेचर भी मिलता है और यह काफी पतले सी-आकार के डिज़ाइन से बना होता है, जो एक क्षैतिज पट्टी से जुड़ा होता है।

आपको बता दें कि इसके इंटीरियर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा माना जा सकता है कि इसमें सीटों की तीन पंक्तियों में छह या सात सीटों का कॉन्फिगरेशन होगा। चीन के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MIIT) के अनुसार, Hyundai Custo 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लगभग 170 हॉर्सपावर की अधिकतम शक्ति और 2.0-लीटर इंजन के साथ 236 hp तक की शक्ति के साथ आएगी। कस्टो एमपीवी के अनिवार्य रूप से फ्रंट-व्हील-ड्राइव होने की उम्मीद है ताकि इसे और अधिक किफायती रखा जा सके। Hyundai अभी तक केवल चीनी बाजारों के लिए Custo MPV लॉन्च करेगी। इसने किसी भी योजना का खुलासा नहीं किया है कि क्या वाहन जल्द ही इसे अन्य एशियाई देशों में लाएगा।

भारी बारिश के बाद जलमग्न हुई बाबा विश्वनाथ की नगरी 'काशी'

रिलायंस फाउंडेशन आरआईएल कर्मचारियों को प्रदान करेगा कोरोना वैक्सीन की 10 लाख डोज

क्या फिर होगी लाल किला हिंसा जैसी घटना ? राकेश टिकैत ने 15 अगस्त को लेकर दी बड़ी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -