मशहूर शोरूम का ‘सेल्समैन’ है यह कुत्ता, इंस्टाग्राम पर भी है मशहूर

मशहूर शोरूम का ‘सेल्समैन’ है यह कुत्ता, इंस्टाग्राम पर भी है मशहूर

आज तक आप सभी ने कई खबरें सुनी होंगी जो अजीब रही होंगी. इसी क्रम में आज हम भी आपको एक अजीब खबर बताने जा रहे हैं. जी दरअसल हम आपको बताने जा रहे हैं एक डॉग के बारे में जो इस समय इंटरनेट पर स्टार बन चुका है. वैसे इस डॉग के स्टार बनने की वजह है उसकी नौकरी. जी दरअसल किसी ने भी कभी सोचा नहीं होगा कि एक कुत्ता ‘सेल्समैन’ भी हो सकता है.

वैसे यह मामला जो हम आपको बताने जा रहे हैं वह ब्राजील का है. ब्राजील में एक मशहूर कार कंपनी ने अपने शोरूम के बाहर घूमने वाले बेसहारा कुत्ते को ‘सेल्समैन’ रख लिया है. सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉग का आईडी कार्ड भी बना दिए गए हैं और वह कार्ड उनके गले में रहते हैं. वैसे इसे देखकर आप समझ जाएंगे कि यह डॉगी कंपनी का कर्मचारी है. इस समय सोशल मीडिया पर डॉग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो लोग पसंद कर रहे हैं. जी दरअसल इस डॉग को सब टक्सन कहते हैं. केवल यही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर यह डॉग tucson_prime के नाम से मशहूर है.

इंस्टाग्राम पर इन्हे 41 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. खबरों के अनुसार पहले यह डॉगी शोरूम के बाहर घुमता था लेकिन धीरे-धीरे वो शोरूम के कर्मचारियों से घुल-मिल गया. उसके बाद शोरूम के लोगों ने उसे अपने शोरूम में रख लिया. वैसे इस डॉग की सैलरी तो अब तक पता नहीं चल पाई है लेकिन हाँ यह जरूर कहा जा सकता है कि अब डॉग का जीवन आराम से बीतने वाला है.

समीर शर्मा ने पंखे पर लटकर किया सुसाइड, गम में डूबा ​टीवी जगत

रबीन्द्रनाथ टैगोर : नोबेल पुरष्कार पाने वाले पहले भारतीय, ब्रिटिश सरकार ने दी 'सर' की उपाधि

आसिम रियाज पर हमले से फैंस का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोली यह बात