आसिम रियाज पर हमले से फैंस का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोली यह बात
आसिम रियाज पर हमले से फैंस का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर बोली यह बात
Share:

बिग बॉस13 से जबरदस्त पॉपुलैरिटी कमाने वाले मॉडल आसिम रियाज को एक गाड़ीसवार ने जोरदार टक्कर मार दी है, जिससे वें जख्मी हो गए है. आसिम ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियो डाले हैं. इन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस घटना में आसिम के बाएं घुटने, बाएं कंधे और दाएं पैर में जोरदार चोट आई है.

इस वीडियो में आसिम बोलते हैं कि हाय फ्रेंड्स, क्या चल रहा है. मैं अभी सड़क पर साइकलिंग कर रहा था. एक बाइक आई और मुझे सामने से नहीं बल्कि पीछे से टक्कर मारके चले गई . इस घटना के बारे में बात करते हुए आसिम ने बोला, सब कुछ ठीक है. मैंने अब भी हार नहीं मानी है. अभी तक आसिम के हमलावरों के बारे में कोई सूचना हासिल नहीं हो पाई है. आसिम के चोट लगने की खबर मिलते ही वे सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड होने लगे है. इसके अलावा आसिम के हजारों फैंस उनके लिए दुआएं मांगने में जुटे हुए है. वहीं, कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने इस घटना पर हैरानी जाहिर की है और आसिम के जल्द अच्छे हो जाने की कामना की.

कुछ फैंस ने ये भी बोला कि आसिम को इस केस में पुलिस में शिकायत रजिस्टर्ड करानी चाहिए और दोषियों के विरुद्ध कठोर एक्शन लिया जाना चाहिए. सोशल मीडिया पर  कुछ लोगों ने  जब आसिम पर हुए हमले को पब्लिसिटी स्टंट बताया तो एक फैन ने ये भी बोला कि आसिम को पब्लिसिटी की आवश्यक नहीं है क्योंकि वे पहले से ही टी-सीरीज और अरिजीत सिंह जैसे स्टार्स संग कार्य कर रहे हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है: गोयनका हाउस पर टूटा दुखों का पहाड़, मिनटों में ही बेघर हुआ पूरा परिवार

'नागिन 5' इस दिन टीवी पर देगा दस्तक, नागिन अवतार में तहलका मचएगी हिना खान

तारक मेहता में वापसी कर सकती है दिशा वकानी, रक्षाबंधन का एपिसोड होगा स्पेशल!

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -