जल्द ही Hyundai लांच करेगी नई सेडान, नाम दिया AURA
जल्द ही Hyundai लांच करेगी नई सेडान, नाम दिया AURA
Share:

नई दिल्ली: Hyundai Motor India ने आज अपनी नई सेडान के नाम से पर्दा फार्श कर दिया है। कंपनी की आने वाली नई सेडान का नाम Hyundai Aura होगा। यह नाम 'वाइब्रेन्स ऑफ पॉजिटिविटी' और 'स्पिरिट टू गो द डिस्टेंस' से प्रेरित है। अपने जीवन-शक्ति को स्वीकार करते हुए 'सीमाओं से परे जाने के लिए उत्सुक' हुंडई औरा को भारतीय ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर देने के लिए सावधानी से तैयार किया गया है। Hyundai Aura में कंफर्ट, सेफ्टी, स्टाइल और टेक्नोलॉजी का पूरा मिश्रण है। इसके अलावा इसमें एक आत्मविश्वास, स्टाइलिश, व्यक्ति की सुरक्षा और उसकी देखभाल का व्यक्तित्व करती है।

Hyundai ने इस वक्त इसके नाम के अलावा बाकी किसी तरह की कोई जानकारी जाहिर नहीं की है, पर  माना जा रहा है कंपनी इसे अगले महीने तक भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। अक्टूबर महीने की बिक्री की बात करें तो कोरियन कार निर्माता कंपनी ने 3.8 फीसद की गिरावट के साथ अक्टूबर 2019 में 50,010 यूनिट्स की बिक्री की है। इससे पिछले वर्ष समान अवधि में यह आंकड़ा 52,001 यूनिट्स का रहा था। हुंडई की आई20 को अक्टूबर महीने में अच्छी खासी प्रतिक्रियाएं मिली हैं और इस प्रीमियम हैचबैक की 14,700 यूनिट्स की बिक्री हुई है।

हाल ही में हुंडई वेन्यू ने भी मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा को बिक्री के मामले में पीछे छोड़कर देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी बन गई है। हुंडई के निर्यात में भी 4.5 फीसद की बढ़ोतरी देखी जाने वाली है और कंपनी ने 13,600 यूनिट्स का निर्यात किया है, जबकि इससे बीते वर्ष समान अवधि में यह आंकड़ा 13,019 यूनिट्स का रहा|

इन 5 कंपनियों के स्कूटर्स पर मिल सकती है 6 साल तक की वारंटी

TVS Apache RTR 160 vs Yamaha FZ-FI : कौन सी बाइक है ज्यादा दमदार

Yamaha FZ-FI से Bajaj Pulsar 150 कितनी है पॉवरफुल, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -