हुंडई ने उतारी नई एलांट्रा सेडान कार
हुंडई ने उतारी नई एलांट्रा सेडान कार
Share:

नई दिल्ली: कार निर्माता कंपनी हुंडई ने हाल ही में नई एलांट्रा कार भारत के बाजार में उतारी है। हालांकि इसकी शुरूआती कीमत जरूर कार चलाना पंसद करने वाले लोगो को अधिक लगे, लेकिन कंपनी का दावा है कि कई खूबियों वाली यह कार, अपनी पहचान स्थापित कर लेगी तथा इसकी बिक्री भी अन्य कारों की अपेक्षा अधिक होगी। कंपनी अधिकारियों का दावा है कि भले ही इसकी कीमत 12.99 लाख रूपये हो, परंतु इस कीमत में कार पंसदीदा लोगों को वह कार नहीं मिलेगी, जिसकी दरकार होती है। 

कंपनी अधिकारियों के अनुसार 12.99 लाख शुरूआती कीमत शोरूम कीमत है। नई एलांट्रा कार के मुकाबले की बात उन कार कंपनियों से की जा रही है, जिनकी कारें वर्तमान में भारत की सड़कों पर दौड़ रही है और कार का शौक रखने वालों में गहरी पैठ रखती है। इनमें टोयोटा, कोगेला एल्टिस, फाॅक्सवेगन जेटा जैसी कार कंपनियां शामिल है।  कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि नई एलांट्रा कार अधिक दमदार और आकर्षक होगी।  

यह न केवल लंबी चैड़ी है वहीं शार्प लाइनें भी दी गई है। इसके अलावा  नई एलांट्रा में बड़ी सिग्नेचर ग्रिल शार्प हैडलैंप साइड में 16 इंच के अलॉय व्हील .टाइम रनिंग लाइट्स पीछे की तरफ एलईडी टेललैंप्स और कूपे स्टाइल की रूफलाइन दी गई है। हुंडई की इस नई कार में पेट्रोल और डीजल इंजन की सुविधा भी है तो वहीं अन्य कई विकल्प भी कार के शौकिनों को मिलेंगे।

रिनॉल्ट ने लांच की हजार सीसी की नई 'क्विड' कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -