इस फैमिली कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर
इस फैमिली कार पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hyundai जून में Hyundai Elite i20 की खरीद पर की डिस्काउंट की पेशकश कर रही है. कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ महीनों में कारों की बिक्री घटी है. ऐसे में कंपनी बिक्री को सामान्य करने के लिए डिस्काउंट देकर बिक्री को बढ़ाने का प्रयास कर रही है. अगर आप जून में Hyundai Elite i20 खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस कंपनी के वाहनों को आसानी से ऑनलाइन खरीदने का मौका

अगर ऑफर की बात करें तो Hyundai Elite i20 की खरीद जून में कंपनी 35,000 रुपये तक का फायदा दे रही है. मेडिकल प्रोफेशनल, चुनिंदा कॉर्पोरेट्स, एसएमई, अध्यापक और सीए के लिए स्पेशल ऑफर मिल रहे हैं. इसी के साथ इस कार के साथ 3 साल के लिए अनलिमिटेड किमी वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस (RSA) मिल रहा है. वहीं Hyundai Emi एश्योरेंस कवरेज जो कि नौकरी चली जाने की स्थिति में 3 Emi तक के फायदेमंद होगा.

टीवीएस की इन पावरफुल बाइकों को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम

इसके अलावा पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की तो Hyundai Elite i20 में 1197cc का इंजन दिया गया है जो 6000 6000 Rpm कि 81.86 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 113.75 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस हैचबैक कार के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. सस्पेंशन की बात की जाए तो इस हैचबैक कार के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है. सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस हैचबैक कार में एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटो हैडलाइट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, स्मार्ट पैडल और ISOFIX जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. 

BMW X6 कार की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य फीचर्स

बजाज बाइक लवर्स को लगा तगड़ा झटका, किफायती मोटरसाइकिल के भी दाम बढ़े

Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -