महाराष्ट्र को 9 करोड़ रुपये का कोरोना रोधी सामान देने वाली है यह कंपनी
महाराष्ट्र को 9 करोड़ रुपये का कोरोना रोधी सामान देने वाली है यह कंपनी
Share:

भारत की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने दिल्ली, हरियाणा, तमिलनाडु और महाराष्ट्र की सरकारों को 9 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत वाले PPE किट, मास्क (3-प्लाई एंड N95), सैनिटाइजर और सूखा राशन के साथ अपना सपोर्ट दिया है. इसके अतिरिक्त HMI ने चिकित्सा अपशिष्टों के सुरक्षित निपटान के लिए तमिलनाडु में अस्पतालों को इंक्रीनेटर्स दान किया है.

50000 रु से कम कीमत में ये है धांसू BS6 बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hyundai मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ, SS Kim ने कंपनी के इस पहल पर कहा, "दो दशकों में भारत के विकास में एक लंबे समय तक भागीदार होने के साथ ही हम इन कोशिशों के माध्यम से भारत सरकार के साथ एकजुट रहते हैं और अपनी सर्वोच्च प्रतिबद्धता का आश्वासन देते हैं. Covid-19 के खिलाफ लड़ाई में हमारी पहला का उद्देश्य हमारे फ्रंटलाइन चैंपियन, मेडिकल स्टाफ, सहायक कर्मचारियों और समाज के उन वर्गों को समर्थन देना है जो इस संकट से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं."

भारत में 2020 Triumph Street Triple RS हुई लॉन्च, जानें कब प्रांरभ होगी डिलीवरी

ग्राहकों को आकर्षित के लिए कंपनी ने भारतीय बाजार में BS6 Hyundai Santro को लॉन्च किया है, जिसमें 1086cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 5500 Rpm पर 68 Hp की पावर और 4500 Rpm पर 99 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस हैचबैक का इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है. कीमत के मामले में BS6 Hyundai Santro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.57 लाख रुपये है.

Bajaj Avenger का यह वर्जन कंपनी की वेबसाइट से हटा

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

2020 Triumph Street Triple RS लवर्स का इंतजार हुआ खत्म, बुकिंग हुई प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -