Kia Seltos के नए फीचर्स से इस कार को मिलेगी चुनौती

भारतीय बाजार में Hyundai Creta साल 2020 के लिए नई जनरेशन के साथ आ चुकी है और यह फीचर्स, डिजाइन और ड्राइविंग डायनामिक्स के मामले में Kia Seltos को कड़ी टक्कर दे रही है. अगस्त 2019 में लॉन्च होने के बाद Kia Seltos भारतीय बाजार में तुरंत हिट हो गई और अब 2020 के लिए Kia Seltos के अपने निचले वेरिएंट्स में फीचर्स की सूची लंबी करने का निर्णय लिया है, ताकि यह बेस वेरिएंट से ही ज्यादा फीचर्स के साथ आ सके और Hyundai Creta को टक्कर दे सके.

Kawasaki Z650 लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से है लैस, यहां देखे पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Kia Seltos के वेरिएंट्स दो लाइनअप्स - HT Line और GT Line में आते हैं. इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन HT लाइन वेरिएंट्स - HTE, HTK, HTK+, HTX और HTX+ में आता है. वहीं, बेहतर उपकरण GT लाइन वेरिएंट्स (GTK, GTX और GTX+) में आते हैं जो कि 1.4 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ आता है. Kia ने बाद में डीजल ऑटो पावरट्रेन विकल्प भी टॉप स्पेसिफिकेशन GTX+ वेरिएंट में शामिल कर दिया है.

TVS की इन पावरफुल बाइकों की कीमत में हुआ इजाफा

इसके अलावा अपडेटेड Kia Seltos के फ्रंट और रियर में सभी वेरिएंट्स पर USB चार्जिंग पोर्ट्स दिए गए हैं. इसके साथ ही अतिरिक्त रिमोट इंजन स्टार्ट भी दिया गया है जो कि जो कि मुख्य इंजन से जुड़ा हुआ है और यह HTK+ के बाद सभी ऑटोमैमटिक वेरिएंट्स में आता है. दूसरे अपडेट्स में HTK+ वेरिएंट में एक लेदर चढ़ा हुआ गियर नॉब, ग्लोस ब्लैक डैशबोर्ड और डुअल मफ्लर डिजाइन दिया गया है. वही, Kia ने अब Seltos के साथ क्लाइमेट कंट्रोल पैनल और पकड़ने के लिए हैंडल पर मेटल गार्निश दिया है जो कि अब HTX वेरिएंट से शुरू होता है. सबसे बड़ा बदलाव कंपनी ने अब इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया है जो कि ज्यादा किफायती फीचर है. इसके साथ ही इसमें LED रूम लैंप्स भी कंपनी ने HTX और GTX वेरिएंट्स से देने शुरू कर दिए हैं.

सीएम गहलोत का बड़ा बयान, राज्य में रहेगा नए तरीके का लॉकडाउन

दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा आदेश- 10 दिन के अंदर ऑटो ड्राइवरों को मुआवज़ा दे सरकार

Royal Enfield : मात्र 15,000 देकर घर ला सकते है यह पावरफुल मोटरसाइकिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -