Hyundai Creta की लीक तस्वीरे आई सामने, ये है रिपोर्ट
Hyundai Creta की लीक तस्वीरे आई सामने, ये है रिपोर्ट
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने सेकंड-जेनरेशन Creta को इस साल की शुरुआत में चीन में पेश किया था. कंपनी वहां क्रेटा को Hyundai ix25 नाम से बेच रही है. पिछले दिनों नई Hyundai Creta को टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा गया, जिससे इसकी डिजाइन की काफी जानकारी सामने आ चुकी है. अब इसके इंटीरियर की कई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं. ये तस्वीरें चीन के पेइचिंग में ह्यूंदै के प्लांट से ली गई हैं. इंटीरियर की लीक तस्वीरों नई क्रेटा को लेकर सामने आई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ऑटो सेक्टर के खस्ता हाल में होगा सुधार, जानिए कैसे आएंगे 'अच्छे दिन'

अगर बता करें नई ह्यूंदै क्रेटा के इंटीरियर की तो इसे ज्यादा फैशनेबल बनाया गया है. लीक तस्वीरों से साफ हुआ है कि इसमें ऑल-ब्लैक (पूरी तरह ब्लैक) इंटीरियर होगा. डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल पर सिल्वर फिनिश दी गई है. इंटीरियर का सबसे खास अट्रैक्शन इसका टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम है. नई क्रेटा में बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो वर्टिकली लगा हुआ है. एसी कंट्रोल्स को इन्फोटेनमेंट सिस्टम में दिया गया है. यह टचस्क्रीन एसयूवी में मिलने वाले 360-डिग्री कैमरे के डिस्प्ले के रूप में भी काम करेगी.नई ह्यूंदै क्रेटा में 3-स्पोक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग वील और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिए गए हैं. इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन को गियर लीवर के दायीं ओर दिया गया है. एसयूवी में ऐंड्रॉयड ऑटो, ऐपल कारप्ले और SIM आधारित कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे.

जानिए KTM 390 Duke से Benelli Leoncino 500 कितनी है पावरफुल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई क्रेटा में नए डिजाइन की केसकेडिंग ग्रिल, नए हेडलैम्प और L-शेप में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स हैं. इसके अलावा एसयूवी में सिल्वर इंसर्ट्स के साथ ड्यूल-टोन बंपर, वील आर्च के चारों ओर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग और पीछे की तरफ नए टेल लैम्प दिए गए हैं. नई जेनरेशन क्रेटा को 2 पेट्रोल और 1 डीजल इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है. ये इंजन 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन हो सकते हैं. तो तीनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया जाएगा. इसके अलावा ऑटोमैटिक के लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक, 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक और सीवीटी गियरबॉक्स के ऑप्शन मिल सकते हैं, जो तीनों इंजन के साथ अलग-अलग होंगे. 

ऑटो इंडस्ट्री की इस दिग्गज कंपनी ने की छंटनी, 3000 लोगों को जॉब से निकाला

ऑटो सेक्टर को राहत देने के लिए यह कदम उठाएगी सरकार

अगर इन स्टाइलिश बाइक्स पर है आपकी नजर तो, कम कीमत में मिलेगा अधिक माइलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -