लॉकडाउन में Hyundai की इन कारों पर उठाए भारी डिस्काउंट का फायदा

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hyundai अपने ग्राहकों को चुनिंदा गाड़ियों की खरीदारी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. हालांकि, यह डिस्काउंट का लाभ आप तभी उठा सकेंगे जब आप गाड़ियों की खरीदारी ऑनलाइन Hyundai के आधिकारिक वेबसाइट से करते हैं. देशभर में कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते कहीं भी डीलरशिप्स नहीं खुले हैं. इसी वजह से Hyundai अपनी BS6 गाड़ियों की बिक्री ऑनलाइन कर रही है और साथ ही इनपर डिस्काउंट भी दे रही है. Hyundai ने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'Click to buy' की पेशकश की है, जिसके तहत ग्राहक ऑनलाइन गाड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं. Hyundai कारों पर मिलने वाला डिस्काउंट आपको साफ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखने को मिल जाएगा.

Hyundai Santro

साल 2018 में Hyundai ने अपनी एंट्री लेवल कार Santro को बाजार में फिर से लॉन्च किया था. कंपनी ने इसमें 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जो कि BS6 मानकों के अनुरूप था. मैनुअल और AMT ट्रांसमिशन से लैस यह इंजन 69 bhp की पावर और 99 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. Santro के बेस वेरिएंट पर 30,000 रुपये और ऊंचे वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है.

Hyundai Grand i10

साल 2013 में Hyundai ने अपनी Grand i10 को सबसे पहले लॉन्च किया था और यह अभी तक बाजार में उपलब्ध है. पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ शुरुआत में इसे उतारा था और Grand i10 NIOS को लॉन्च करने के बाद Grand i10 से डीजल इंजन को बंद कर दिया. अब यह कार सिर्फ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन में आती है और इसपर अतिरिक्त 45,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है.

Hyundai Grand i10 Nios

NIOS एक तौर पर Grand i10 का अगला जनरेशन मॉडल है. इसमें पुराने वेरिएंट के मुकाबले ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं. यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन विकल्प के साथ आती है, लेकिन इसका पेट्रोल इंजन सिर्फ BS6 के साथ उपलब्ध है. लॉकडाउन हटने के बाद इसका डीजल इंजन भी BS6 मानकों के अनुरूप कर दिया जाएगा. कंपनी इस गाड़ी पर 25,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है.

इस बाइक को चलाने में नहीं लगेगा लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन

Toyota Innova Crysta : नए फीचर्स से हुई लैस, जानें क्या है अलगBajaj

Dominar 250 ने बाइक लवर्स का जीत दिल, ब्रिकी पर दिखा असर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -