हुंडई ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में नई क्रॉसओवर कार की लॉन्च
हुंडई ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में नई क्रॉसओवर कार की लॉन्च
Share:

हुंडई इंटरनेशनल मार्केट के नए उत्पाद बेओन को कंपनी ने अभी-अभी प्रदर्शित किया है। बेयॉन इंटरनेशनल मार्केट के लिए तैयार है। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बेयोन हुंडई के पूर्ण पैमाने पर प्रवेश को तेजी से आकर्षक क्रॉसओवर स्पेस में चिह्नित करता है, i20 एक्टिव की जगह, और वोक्सवैगन टी-क्रॉस और फोर्ड प्यूमा की पसंद पर ले जाता है। पहले, यह एक ऐसा स्थान था जहां हुंडई ने i20 को बेचने के लिए चुना था जब खंड अभी भी नवजात चरणों में था। बेयोन जो कि अधिक अच्छी तरह से गोल क्रॉस-ओवर के साथ लगता है जैसे कि प्रस्ताव पर अधिक स्थान और तकनीक के साथ अंतरिक्ष में एक स्पलैश बनाने के लिए बेहतर सुसज्जित होगा। संयोग से नाम फ्रांस के दक्षिण में बेयोन के बाद "बाय-ऑन" घोषित किया गया है, जो लक्षित दर्शकों के लिए खेल रहा है।

इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Hyundai Bayon कोना और i20 की नई पीढ़ी के समान है। पीछे से यह i20 वर्तमान पीढ़ी मॉडल के लम्बे संस्करण की तरह प्रतीत होता है, लेकिन सामने से तीर के आकार वाले एलईडी हेडलैम्प और स्लिम डीआरएलएस कोना की नई पीढ़ी के समान हैं। इसलिए हम कह सकते हैं कि यह कोना का एक संयोजन है। 

हालाँकि, द बेयोन i20 पर आधारित है और इसके व्हीलबेस को इसके साथ साझा करता है, लेकिन इसे यात्री के लिए अधिक जगह बनाने के इरादे से तैयार किया गया है, जिससे लेग-रूम दोनों के सामने और पीछे, अधिक लेग रूम और अधिक बूट स्पेस की अनुमति मिलती है। बेयोन को दो इंजन ट्रिम्स के साथ 1.2 लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड मोटर के साथ 84bhp और 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल के साथ पेश किया जाएगा जो 100bhp और 120bhp राज्यों में बेचा जाएगा।

16 महीने तक चेलों के साथ महिला का बलात्कार करता रहा मौलवी रोशन, 30 लाख रुपए भी लूटे

Ind Vs Eng: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित शर्मा के 1000 रन पूरे, हासिल किया खास मुकाम

नाबालिग बेटे के सामने हैवानों ने माँ के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की हालत नाजुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -