नाबालिग बेटे के सामने हैवानों ने माँ के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की हालत नाजुक

Mar 05 2021 01:24 PM
नाबालिग बेटे के सामने हैवानों ने माँ के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की हालत नाजुक

पटना: बिहार के जमुई में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामला चकाई थाना क्षेत्र का है. महिला के अनुसार, उसके पड़ोसियों ने घर में घुसकर उसे बंधक बनाया और नाबालिग बेटे के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला के साथ मारपीट भी की गई है. महिला की हालत नाजुक है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला का आरोप है कि सोमवार की रात वह अपने घर में बेटे के साथ सो रही थी, इसी दौरान लक्षिडीह के सुखदेव यादव और महेंद्र यादव घर में जबरन घुस आए और उसके साथ गलत व्यवहार करने लगे. साथ ही उसके हाथ से चांदी की चूड़ी भी छीन ली और फरार हो गए. आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी, महिला ने मंगलवार को अपने बेटे के साथ चकाई थाने पहुंची और तहरीर दी. इसपर थानाध्यक्ष द्वारा पहले उपचार के लिए उन्हें रेफरल अस्पताल चकाई भेज दिया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया, जहां महिला का उपचार किया जा रहा है. 

महिला ने महिला थानाध्यक्ष ज्ञान भारती को दिए बयान में सुखदेव यादव और महेंद्र यादव पर बलात्कार का आरोप लगाया है. इस मामले में SP प्रमोद कुमार मंडल ने बताया है कि महिला ने चकाई थाना में आवेदन देकर गलत व्यवहार करने का इल्जाम लगाया है, वही जमुई पहुंचकर महिला थानाध्यक्ष को दिए बयान में बलात्कार करने का आरोप लगाया है. अब पुलिस दोनों बयानो के आधार पर मामले की गहन छानबीन कर रही है, जो लोग इस मामले मे दोषी होंगे, जेल जाएंगे.

तमिलनाडु में नहीं थम रहा जुर्म का सिलसिला, भाजपा पार्टी के नेता की हुई हत्या

जमानत पर छूटते ही दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़िता को केरोसिन डालकर जलाया, 90 फीसद झुलसी युवती

आयशा की कॉल रिकॉर्ड ने उठाया ख़ुदकुशी की कारण से पर्दा, जानिए पूरा मामला