हैदराबाद अंडर 19 की महिला कप्तान को मिली अमेरिका टीम में जगह
हैदराबाद अंडर 19 की महिला कप्तान को मिली अमेरिका टीम में जगह
Share:

नई दिल्ली : जहां एक तरफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मितली राज को क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से कम नहीं आका जा रहा है, तो वही दूसरी तरफ कई ऐसे खिलाडी भी है जिन्हे कभी अपना हुनर दिखाने का मौका ही नहीं मिला, और ऐसा ही कुछ हुआ है तेलगाना की महिला क्रिकेटर के साथ, लेकिन उस महिला खिलाडी की किस्मत अमेरिका जाकर ऐसी पलटी की अब उनका क्रिकेट खेलने का सपना पूरा होना लगभग तय हो गया है.

बताते चले  इस खिलाडी का नाम सिंधुजा रेड्डी है जो तेलगाना की रहने वाली है. सिन्धुजा को अब अमेरिका की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम में जगह मिल गई है. सिधुजा अमेरिका के तरफ से अगस्त माह होने टी-20 विश्व कप क्वालिफायर में स्कॉटलैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगी, अमेरिका की इस टीम को हालही में संचालन संस्था आईसीसी से मान्यता दे दी है. वही अब सिन्धुजा को उम्मीद है कि वह 2020 में होने वाले वर्ल्डकप में अमेरिकी टीम की तरफ से खेलेंगी.

बता दे आपको सिन्धुजा हैदरबाद के लिए विकेट कीपिंग और बल्लेबाजी कर चुकी है. वह हैदराबाद अंडर-19 टीम की कमान भी संभाल चुकी है. लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें कभी राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौका नहीं मिला.

चीन ने मानसरोवर यात्रा रोक दी फिर भी BCCI ने चायनीज कंपनी को दी स्पॉन्सरशिप

सहवाग का मंत्र कैसे रहे शादीशुदा पुरुष सुखी

कोहली को सबक सिखाने के लिए एक आम लड़के ने किया कोच के लिए आवेदन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -