जन्मदिन के जश्न में हवा में फायरिंग करना पड़ा महंगा, केस दर्ज़
जन्मदिन के जश्न में हवा में फायरिंग करना पड़ा महंगा, केस दर्ज़
Share:

हैदराबाद : शादियों में हर्ष फायरिंग के किस्से तो खूब सुनने में आए है, लेकिन ताज़ा मामला हैदराबाद का सामने आया है जिसमें जन्म दिन की ख़ुशी में बेटे द्वारा पिता की रिवाल्वर से हवा में जमकर  न केवल फायरिंग की गई बल्कि,उसका वीडियो भी सोशल साइट फेसबुक पर अपलोड कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. आरोपी युवक फ़िलहाल फरार है.

पुलिस के अनुसार आरोपी मिर्जा इब्राहिम अली बेग ने अपने 22वें जन्मदिन की खुशी में 5 मई को अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से हवा में जमकर फायरिंग की, इस दौरान उसने अपना वीडियो भी बनवाया. बता दें कि आरोपी के पिता हैदराबाद के फलकनुमा स्थित प्रोग्रेस हाई स्कूल के मालिक हैं. पुलिस ने आरोपी छात्र मिर्जा इब्राहिम अली बेग के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है, वहीं उसके पिता मिर्जा मुहम्मद अली बेग  के खिलाफ भी कार्रवाई संभावित है.

बता दें कि यह मामला तब सामने आया जब आरोपी छात्र मिर्जा इब्राहिम अली बेग ने फायरिंग का वीडियो सोशल साइट फेसबुक पर अपलोड किया. कुछ देर में ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने जैसे ही इस वीडियो को देखा इसकी जांच शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि आरोपी युवक अभी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

यह भी देखें

लगातार चौथे दिन भी पाक ने तोड़ा सीजफायर, 7 गांवों को बनाया निशाना

कश्मीर में अब पत्थरबाजों के लिए चलेगी प्लास्टिक बुलेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -