हैदराबाद : दोस्त को गोली मार डॉक्टर ने स्वंय किया सुसाइड
हैदराबाद : दोस्त को गोली मार डॉक्टर ने स्वंय किया सुसाइड
Share:

हैदराबाद. तेलंगाना के हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाले हादसे के तहत एक डॉक्टर ने दूसरे अपने डॉक्टर मित्र को गोली मारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया व बाद में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की इन डाक्टरों के बीच में अस्पताल पर लगाये गए 15 करोड़ के इन्वेस्टमेंट के पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. बता दे कि गोली चलाने वाले डॉक्टर शशि कुमार ने अपने डॉक्टर दोस्त उदय कुमार और साईं कुमार के साथ में 15 करोड़ का इन्वेस्मेंट कर एक अस्पताल कि नींव रखी थी.

बातचीत के लिए शशि ने दोनों पार्टनरों को एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए बुलाया था। व जिस रेस्टोरेंट में वे गए थे वह पर भीड़ अधिक होने के कारण उनके बीच में कार के अंदर ही विवाद उत्पन्न हो गया. तथा विवाद अधिक बढ़ने पर शशि ने उदय को गोली मार दी व मोके पर से फरार हो गया.

पुलिस उसे तलाश करती रही, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार सुबह एक दोस्त के फार्म हाउस से शशि की लाश बरामद की गई। पुलिस को शशि के पास जहर की बोतल और सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने पार्टनरों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अस्पताल में पद को लेकर ही इन तीनो के बीच में विवाद चल रहा था. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -