Ipl9 डेयर डेविल्स ने  हैदराबाद से 7 विकेट से छीनी जीत
Ipl9 डेयर डेविल्स ने हैदराबाद से 7 विकेट से छीनी जीत
Share:

हैदराबाद: आईपीएल सीजन 9 में आज पूल टेबल की टॉप की दो टीमों दिल्ली डेयरडेविल्स और हैदराबाद सनराइजर्स के  बीच टूर्नामेंट का 42वा मैच खेल गया. जिसमे दिल्ली ने हैदराबाद पर 7 विकेट से बड़ी जीत दर्ज़ की. दिल्ली ने 18.1 ओवर में जीत के लिए मिले 147 रन के लक्ष्य को हासिल कर यह जीत दर्ज़ की.

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीत कर पहले गेंबजी का फैसला किया. अपने इस फैसले को सही साबित करते हुए दिल्ली के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. हालाँकि हैदराबाद की शुरुआत सटीक रही थी. कप्तान वार्नर(46) और धवन(34) ने पहले विकेट के लिए 8.5 ओवर में 67 रन की धीमी लेकिन मजबूत शुरुआत की थी. जयंत यादव ने वार्नर को नौवें ओवर की पांचवी गेंद पर बोल्ड कर इस साजेदारी को तोडा गया. 

जिसके बाद नियमित अंतराल में विकेट खोने की वजह से हैदराबाद सनराइजर्स 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान के साथ 146 रन ही बना सकी. 147 के लक्ष्य को दिल्ली द्वारा 18.1 में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया गया. ओपनर डीकॉक ने आईपीएल 9 में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 44 रन की पारी खेली गयी. अंत में संजू सेमसन और ऋषभ पंत द्वारा चौथी विकेट के लिए अविजित 72 रन की साझेदारी करते हुए दिल्ली को हैदराबाद पर 7 विकेट से  बड़ी जीत दिलवाई गयी. मोरिस को उनकी किफायती गेंदबाजी के मन ऑफ़ द मैच दिया गया. उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में मात्र 19 रन देकर एक महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -