Ipl9 दिल्ली ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

आईपीएल 9 के 52nd मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच काफी रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जिसमे दिल्ली डेयरडेविल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल कर ली।

हैदराबाद ने जीत के लिए 159 रन का टारगेट दिया था, जवाब में दिल्ली की टीम ने मैच की आखिरी बॉल पर 4 विकेट खोकर जरूरी रन बना लिए। दिल्ली के लिए करुण नायर ने नॉट आउट 83 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

हम आपको बता दे की दिल्ली का पहला विकेट क्विंटन डिकॉक (2 रन) के रूप में लगा। वे बरिंदर सरन की बॉल पर नमन ओझा को कैच दे बैठे। तथा इसके बाद करुण नायर ने क्रीज पर मौजूद ऋषभ पंत का अच्छा साथ दिया। दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 73 रन की पार्टनरशिप की।

दिल्ली का दूसरा विकेट 12वें ओवर में गिरा, जब ऋषभ पंत तेजी से रन लेने की कोशिश में भुवनेश्वर कुमार के थ्रो पर रन आउट हो गए। वे 26 बॉल पर 32 रन बनाकर आउट हुए। तीसरा विकेट जेपी डुमिनी का गिरा। वे 17 रन बनाकर बरिंदर सरन की बॉल पर डेविड वॉर्नर को कैच दे बैठे।कार्लोस ब्रेथवेट को आउट कर मुस्तफिजुर रहमान ने दिल्ली का चौथा विकेट लिया।वे 10 रन बनाकर आउट हुए।तथा करुण नायर की शानदार नवाद पारी के सहयोग से दिल्ली ने शानदार जीत हासिल कर ली।

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -