जरा सी बात पर पति - पत्नी ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम
जरा सी बात पर पति - पत्नी ने उठाया ख़ौफ़नाक कदम
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के बिजनौर में एक बेहद ही ह्रदयविदारक घटना सामने आई है. मामूली सी बात पर पति-पत्नी ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. दोनों के बीच घर के खराब कूलर को सही कराने की बात पर विवाद हुआ था. इसके बाद पत्नी ने फांसी लगा ली, तो उसे देखकर पति भी फांसी पर झूल गया. घटना की सुचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. केस दर्ज कर पुलिस मामले की तफतीश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के धामपुर थाना क्षेत्र में अमित बाजपेई अपनी पत्नी सोनी के साथ रहता था. दोनों के 2 साल की एक बच्ची भी है. घर में लगा कूलर खराब हो गया था. पत्नी ने कूलर ठीक करवाने की बात कही, तो पति ने कहा कि बाद में करा देगा. इस पर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. अमित घर से बाहर चला गया. कुछ देर बाद जब अमित लौट के घर आया, तो वह अपनी पत्नी सोनी को फांसी के फंदे पर लटकता देखकर दंग रह गया. उसने पत्नी का शव नीचे उतारा और करीब 5 पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया. इसके बाद दोनों की मौत हो गई.

सुसाइड नोट में अमित ने कूलर वाली घटना का जिक्र किया है. एसपी उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक अमित शाहजहांपुर का मूल निवासी है. वह बिजनौर में एक शुगर मिल में काम करता था. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इसके बारे में दोनों के परिजनों को सूचना देकर पुलिस टीम इस मामले की जांच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -