पत्नी बिस्तर पर किसी और से बना रही थी संबंध, पति ने कहा- '...करो'
पत्नी बिस्तर पर किसी और से बना रही थी संबंध, पति ने कहा- '...करो'
Share:

आए दिन आने वाली बलात्कार और हत्या जैसी खबरें अब आम होती जा रही है ऐसे में हाल हे में एक मामला फिर से सामने आया है. इस मामले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना है. आपको बता दें कि यह घटना मध्यप्रदेश के खरगोन जिले की है जहाँ आरोप है, यहां एक फैक्ट्री कर्मचारी को उसकी ही पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया है. जी हाँ, इस मामले के बारे में अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के अनुसार आज से करीब एक माह पूर्व हुई फैक्ट्री कर्मचारी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय लाल बहादुर विश्वकर्मा की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी किरण तथा प्रेमी ट्रक ड्राइवर रजनीश गौतम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से आरोपी किरण को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, और आरोपी रजनीश का 2 दिन का पुलिस रिमांड ले लिया गया है.

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी किरण से पूछताछ की गई तो उसने सब बताते हुए कहा कि रजनीश अक्सर उसके पीथमपुर स्थित घर आता था और उसके उससे शारीरिक संबंध स्थापित हो गए थे जिसके बाद उसके पति द्वारा शंका जाहिर किए जाने पर दोनों में विवाद होता रहता था और दोनों के प्रेम संबंध उजागर हो जाने के चलते किरण ने रजनीश के साथ मिलकर घर मे सो रहे लाल बहादुर की गला दबाकर हत्या कर दी फिर प्रेमी के ट्रक से प्रेमी ने उसका सिर कुचल दिया था, जिससे उसकी जांच न हो लेकिन मामला सामने आ गया.

लड़की ने आत्महत्या कर सुसाइड नोट में लिखा 'पापा को मेरे पास मत आने देना'

देवर के अलावा बेवफा भाभी बनाती थी कई मर्दों से संबंध, आया एक MMS और हुई मौत

तांत्रिक के कहने पर भाभी के कमरे में घुस गए देवर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -