पति करता था 'गलत हरकत', पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
पति करता था 'गलत हरकत', पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां अपनी ही पत्नी के साथ अस्वाभाविक सेक्स करने वाले पति को इंदौर पुलिस ने मुम्बई से गिरफ्तार कर लिया। जिसके पश्चात् उसे अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया। खबर के अनुसार, सतना की रहने वाली महिला ने अपने ही पति के विरुद्ध इंदौर के एमजी रोड स्थित थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। 

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 5 वर्ष पूर्व मुंबई में रहने वाले अभिषेक निगम के साथ हुई थी। मगर शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ अस्वाभाविक सेक्स करता था। पति से तंग आकर महिला इंदौर के एमजी रोड में आकर रहने लग गई। लेकिन  महिला का की हैवानियत यहां भी नहीं रुकी। वह इंदौर आकर पीड़िता के साथ अननेचुरल सेक्स करता रहा। तंग आकर महिला ने एमजी रोड थाने में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया तथा अपराधी पति की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने साइबर टीम की सहायता से अपराधी को फोन के आधार पर निरंतर ट्रेस किया। लेकिन इसी बीच अपराधी विदेश भाग गया। फिर भी पुलिस निरंतर उसकी लोकेशन को ट्रेस कर रही थी। जैसे ही अपराधी मुंबई लौटा तो  एमजी रोड थाने की सब इंस्पेक्टर टीना शुक्ला प्रधान आरक्षक योगेंद्र जोशी के साथ मुंबई पहुंची एवं अपराधी को गिरफ्तार किया। फिर उसे इंदौर की जिला कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया।

उद्धव गुट को बड़ा झटका, शिंदे गुट में शामिल हुआ ये नेता

लीक हुआ एक और पेपर, RPSC ने रद्द किया एग्जाम

कोरोना के नए वैरिएंट ने बढ़ाई सरकार की टैंशन, CM शिवराज ने दिए ये निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -