बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, छापेमारी के दौरान जब्त की 8510 लीटर अवैध शराब

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी, छापेमारी के दौरान जब्त की 8510 लीटर अवैध शराब

पटना: बिहार की राजधानी पटना के बिक्रम में गत रात NS 139 (NH139) पर नगहर मोड़ के समीप दो ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। इसके साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को भी अरेस्ट कर लिया है। जानकारी के अनुसार, बिक्रम थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि होली के लिए 2 ट्रक में हरियाणा से अवैध शराब भरकर पटना लाई जा रही है। 

इसी सूचना के आधार पर बिक्रम थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की। छापेमारी के दौरान दो ट्रकों से लगभग 910 काटून में रखा 8510 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई है। इसके साथ ही दोनों ट्रकों के ड्राइवर एक सह चालाक भी अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं, ट्रक चालक ने कहा कि यह शराब का जखीरा हरियाणा से ट्रांसपोर्ट नगर पटना ले जाया जा रहा था। इसके साथ ही इसे पटना में खपाना था।

वहीं, DSP मनोज कुमार पांडेय के अनुसार, शराब छापेमारी के लिए विशेष मुहीम चलाई जा रही है। इसी कड़ी में बिक्रम थाना अध्यक्ष ने 2 ट्रक शराब पकड़ा और साथ ही तीन लोगों को अरेस्ट भी किया है।  उन्होंने कहा कि पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि एक जनवरी 2020 से लेकर अब तक बिक्रम पुलिस ने 3 ट्रक शराब जब्त की है ।

2 सालों तक चला प्रेम संबंध, लड़की ने घरवालों के खिलाफ जाकर की शादी, 12 घंटे में ही हो गया तलाक़

पांच साल तक शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, फिर पीड़िता की छोटी बहन से कर ली शादी

चोरी के आरोप में दो दलित युवकों को बेरहमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल