पति किसी और महिला संग पैदा नहीं करे बच्चे, इसलिए पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि लोग करने लगे ट्रोल
पति किसी और महिला संग पैदा नहीं करे बच्चे, इसलिए पत्नी ने उठाया ऐसा कदम कि लोग करने लगे ट्रोल
Share:

सोशल मीडिया पर एक महिला ने अजीब सी चाहत साझा की है. तत्पश्चात, महिला को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने खूब ट्रोल किया है. ये महिला दो बच्‍चों की मां है. उनकी इच्छा है कि उनका पति अपनी नसबंदी (Vasectomy) करवा ले. जिससे यदि उनका पति से तलाक (Divorce) भी हो जाए तो वह किसी और महिला के साथ बच्‍चे पैदा न कर पाए. पति ऐसा करने के लिए मान भी गया है. रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपना शॉर्ट वीडियो टिकटॉक (Tiktok) पर साझा किया है. महिला का नाम निकोल है. वीडियो में उन्‍होंने लिखा है, 'लोग सोचते हैं कि मैं गलत हूं क्‍योंकि मैं किसी और औरत के साथ अपने पति के बच्‍चे नहीं चाहती हूं. महिला ने बोला है कि वह तीसरे बच्चे पैदा करने के पश्चात अपने पति की नसबंदी करा देगी.

वही उनके इस वीडियो पर लोगों ने उन्‍हें खूब ट्रोल किया है. वहीं कई लोगों ने उनके वीडियो पर भी कमेंट किया है. एक शख्स ने लिखा है, 'यदि महिला स्वयं चीटिंग करती है, खुद ही तलाक ले लेती है, ऐसे हालात में क्यों उनके पति को किसी और महिला के साथ बच्चे पैदा नहीं करने चाहिए. कई व्यक्तियों ने लिखा कि यदि यही बात कोई पुरुष, अपनी पत्नी को लेकर बोलता तो महिलाएं बोलती कि उनकी बॉडी, उनकी चॉइस.

वहीं एक व्यक्ति ने आश्‍चर्य प्रकट करते हुए कमेंट किया, 'हर कोई इतना क्रेजी नहीं हो सकता है', इस पर निकोल ने जवाब दिया, 'यदि आप किसी चीज पर भरोसा नहीं करते हैं तो इसका मतलब ये नहीं हैं कि वह क्रेजी आइडिया है.' वहीं एक अन्‍य व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आखिर लोग दूसरे व्यक्ति को कंट्रोल में क्‍यों करना चाहते हैं.' एक शख्स ने ये भी लिख डाला, मैं ये बात दावे से बोल सकता हूं कि वह (महिला का पति) इसीलिए राजी होगा क्योंकि महिला उसे छोड़कर न चली जाए.' वही उन ये पोस्ट इन दिनों चर्चाओं में है.

दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी गुलाबी चाय, आपने देखी क्या?

दस्तक देने को तैयार नया वायरस, ओमिक्रॉन-डेल्टा से मिलकर है बना

VIDEO! कार वाले से लड़की ने लिया ऐसा बदला कि देखकर बोले लोग- 'पंगा, वो भी स्कूटी वाली दीदी से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -