पारिवारिक विवाद के कारण पति ने मारी पत्नी को गोली
पारिवारिक विवाद के कारण पति ने मारी पत्नी को गोली
Share:

हाल ही में पराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में पारिवारिक विवाद के चलते पति ने पत्नी को देसी पिस्तौल से गोली मार दी है. खबरों के अनुसार इस मामले में गोली मारने के बाद पति वहां से फरार हो गया और इस घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाडिय़ा पर गुरुवार की है. इस घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिए भर्ती कराया. वहीं गोली महिला के पेट में लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जनक गंज थाना पुलिस ने बताया कि ''थाना क्षेत्र के गोल पहाडिय़ा निवासी अरविंद सिंह राठौर (Arvind Singh Rathore) प्राइवेट जॉब करते हैं. गुरुवार की दोपहर में अरविंद का उसकी पत्नी पूनम राठौर (Poonam Rathore) से विवाद हो गया. और आवेश में आकर अरविंद ने उसे कट्टे से गोली मार दी. गोली पूनम के पेट में लगी. गोली मारने के बाद अरविंद वहां से भाग निकला.''

वहीं इस मामले में गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी और पति द्वारा पत्नी को गोली मारने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पूनम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. इस मामले में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है जो जल्द खत्म हो जाएगी.

दीदी के राज में अपराध चरम पर, बंगाल में मिली एक और भाजपा कार्यकर्ता की लाश

बरेली में ऑनर किलिंग, प्रेमिका की मौत प्रेमी घायल

जिम से निकलते ही युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -