पति ने पत्नी की बॉयफ्रेंड से कराई शादी,रस्म निभाकर उठाया शादी का खर्च
पति ने पत्नी की बॉयफ्रेंड से कराई शादी,रस्म निभाकर उठाया शादी का खर्च
Share:

फैजाबाद : यूपी के फैजाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानने के बाद आपके मन में हलचल ज़रूर होगी। हमने अक्सर सुना होगा की पत्नी से धोखा खाने के बाद पति गुस्से में आकर कोई न कोई वारदात को अंजाम दे बैठता है। लेकिन यहाँ एक युवक ने ठीक इसके विपरीत किया। उसने जो किया उसके बाद एक बार फिर इंसानियत की मिसाल सामने आ गई।

यहाँ पर एक पति द्वारा अपनी पत्नी की शादी उसके पूर्व प्रेमी से कराने का मामला सामने आया है। इस शख्स ने न केवल शादी का पूरा खर्च खुद उठाया, बल्कि शादी के सभी रस्मो रिवाज भी पुरे किये, मामला फैजाबाद के बीकापुर तहसील के पालीपूरब चौरे बाजार गांव का है। फूलचंद की शादी 2012 में बीकापुर के चौबेपुर की रहने वाली चंदा से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद फूलचंद नौकरी के लिए जालंधर चला गया। इस बीच उसकी बीवी चंदा अपने पूर्व प्रेमी सूरज के संपर्क में आई और उससे मिलने-जुलने लगी।

सूरज फूलचंद के पड़ोसी का रिश्तेदार भी था। वह अक्सर वहां आने-जाने लगा, ताकि चंदा के साथ समय बिता सके। बीते मंगलवार को फूलचंद कुछ दिनों की छुट्टी लेकर घर लौटा। उसी रात चंदा ने शादी में मिले सारे गहने और कपड़े निकाल कर फूलचंद को दे दिए। उसे अपनी लव स्टोरी बताई और सूरज के पास चली गई।

इस मामले को लेकर बुधवार को गांव में पंचायत बैठी। इस दौरान फूलचंद ने अपनी बीवी की दूसरी शादी करने की इच्छा जाहिर की जिसे पंचायत ने स्वीकार कर लिया उसके बाद गाव में स्थित पास के मंदिर में शादी की तैयारिया की गई और फूलचंद ने अपनी पत्नी का हाथ सूरज के हाथ में सौंप दिया। बाद में सूरज ने कहा की मेरी पत्नी मुझसे नही बल्कि सूरज से प्यार करती है। ऐसे में पत्नी को जबरजस्ती साथ में रखना प्यार का अपमान होता। इसलिए मेने दोनों की शादी करवा दी ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -