पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था पति, कर दी हत्या
पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा था पति, कर दी हत्या
Share:

बांका: बिहार के बांका से एक चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है यहाँ छत्रपाल पंचायत के खिड़कितरी गांव में शनिवार की देर रात पारिवारिक विवाद में ससुराल वालों ने अपने दामाद का तेजधार हथियार से क़त्ल कर दिया। इसके चलते सास व ससुर भी गंभीर तौर पर घायल हो गए। जिन्हें उपचरा के लिए सदर चिकित्सालय बांका में भर्ती कराया गया है बांका थाना की पुलिस रविवार की प्रातः गांव पहुंचकर मृतक के शव को बरामद कर लिया है 

मृतक युवक सिलित मुर्मू  झारखंड के दुमका जिला के बारापलासी महेश पुर का रहने वाला बताया जाता है। कहा जा रहा है कि खिड़कितरी गांव निवासी जीतू सोरेन की बेटी सरिता सुरेंद्र की शादी सिलित मुर्मू के साथ हुई थी। शादी के पश्चात दोनों पति-पत्नी में अनबनी होती रहती थी। जिसकी वजह से 6 महीने पहले सरिता अपने ससुराल से भागकर मायके आ गई थी। इसी के चलते शनिवार की रात सिलित अपने कुछ साथियों के साथ ससुराल आया तथा जबरन अपनी बीवी को ले जाना चाहता था। इस के चलते परिवारिक झगड़ा हुआ और सिलित ने अपने ससुर जीतू सोरेन एवं सास तुलसी सोरेन पर हमला कर दिया। इस के चलते जीतू गंभीर तौर पर चोटिल हो गया तथा तुलसी सोरेन को भी बहुत चोट लगी। हमले में उसकी साली रेशम सोरेन भी घायल हुई है। इसी बीच परिवार वाले सभी लोगों ने मिलकर सिलित का क़त्ल कर दिया। 

हालांकि मृतक की सास तुलसी सोरेन ने बताया कि देर रात लगभग एक बजे उनके घर में चार पांच अज्ञात लोग घुस गए थे तथा उन लोगों पर हमला कर दिया। चोर समझकर उन लोगों ने भी हमला किया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। बाद में पता चला कि वह उनका दमाद था। इस सिलसिले में SDPO बिपिन बिहारी ने बताया कि पारिवारिक विवाद में शख्स का क़त्ल हुआ हुआ है। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है तथा मृतक के घरवालों को भी इसकी सूचना दी गई है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने के दोषी को 20 साल की जेल, 33 हज़ार रुपए जुर्माना

अस्पताल में घुस कर मानसिक रूप से बीमार महिला का बलात्कार, आरोपी महबूब पाशा गिरफ्तार

प्रेम जाल में फंसाकर शख्स ने किया कई वर्षों तक बलात्कार, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -