बेवफा पति कि हैवानियत, प्यार में पागल हस्बैंड ने पत्नी को लगाया HIV इंजेक्शन
बेवफा पति कि हैवानियत, प्यार में पागल हस्बैंड ने पत्नी को लगाया HIV इंजेक्शन
Share:

बिहार : बिहार के मोतिहारी में अवैध संबंधों के बीच एक ऐसी रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है जिसे सुनकर हर किसी का दिल दहल उठेगा.यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसी बेवफाई की, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी. प्रेमिका के प्यार में पागल हो चुके पति ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उसे एचआईवी इंफेक्टेड इंजेक्शन दे दिया. इसके बाद रिश्तों में धोखा खाई पत्नी जिंदगी की जंग लड़ते-लड़ते अस्पताल में मौत के नींद सो गई. पटना के पीएमसीएच में उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी की रहने वाली प्राची (परिवर्तित नाम) की शादी मोतिहारी के डुमरिया के सरोत्तर गांव में शंकर जायसवाल के बेटे संजीत जायसवाल से हुई थी. संजीत पेशे से एक व्यवसायी है. इसके सिलसिले में इसका एक शहर से दूसरे शहर में आना-जाना लगा रहता था. इसी दौरान उसको ढाका की रहने वाली नेहा से प्यार हो गया. दोनों के बिच प्यार परवान चढ़ने लगा. शादीशुदा होने के बावजूद वह नेहा के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगा और अपनी पत्नी सुमन के साथ करने बेवफाई करने लगा. किसी तरह प्राची को अपने पति के बारे में पता चल गया कि उसका नेहा नाम के एक लड़की से अवैध संबंध है. वह इसका विरोध करने लगी, लेकिन संजीत मानने को तैयार नहीं था. उसने अपने प्यार के बीच रोड़ा बन चुकी प्राची को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. उसने प्राची को कमजोरी का हवाला देकर चुपके से एचआईवी का इंजेक्शन दे दिया. इसके बाद वह बीमार रहने लगी. मेडिकल टेस्ट करवाने पर उसके सामने सारी सच्चाई आ गई.

वही दूसरी और संजीत ने अपनी पत्नी के एचआईवी पीड़ित होने का हवाला देकर तलाक लेने का आवेदन कर दिया. इसके बाद प्राची ने अपने पति कि हैवानियत कि शिकायत करते हुए 10 अगस्त 2015 को डुमरिया थाना में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. लेकिन पुलिस ने शिकायत में लिखा कि इस महिला को पहले से ही एड्स है ना कि उसे एचआईवी का इंजेक्शन दिया गया है. तत्कालीन एसपी ने प्राची के आरोपों को सही पाया. प्राची न्याय कि गुहार लिए आईजी तक गई. इसी दौरान अपने पति के हैवानियत का शिकार हुई प्राची की मौत हो गई. परिजनों ने न्याय के लिए उसके शव के साथ आईजी ऑफिस पर प्रदर्शन किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -