हैवान बने पत्नी ने सरेबाजार पत्नी को पीटा
हैवान बने पत्नी ने सरेबाजार पत्नी को पीटा
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के नोएडा में एक बेरहम पति द्वारा अपनी पत्नी को सरेआम पीटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस दौरान उसकी बेटी भी घटनास्थल पर मौजूद थी. वह लगातार अपने पिता से मां को ना मारने की दुहाई दे रही थी, लेकिन बेरहम पति का कलेजा बिलकुल नही पसीजा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार है.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 20 में रहने वाला आरोपी युवक पुष्पेंद्र शराब पीने का आदी है. महिला का आरोप है कि उसके पति का एक दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है. इसके कारण उनमें झगड़े होते रहते हैं. वह अक्सर उसको पीटता रहता था. पत्नी घर छोड़कर अपने 6 साल की बेटी के साथ अलग रहने लगी. पुष्पेंद्र पर कोई असर ना हुआ. वह शराब के नशे में पत्नी के पीजी पहुंच जाता. वहां भी उसके साथ मार-पीट करता. हालात तब बेकाबू हो गए जब उसने अपनी पत्नी को भरे बाजार में सबके सामने बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान उसकी छह साल की बेटी लगातार मना करती रही.

महिला की एक दोस्त ने इस पूरे वारदात का वीडियो बनाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. पीड़ित महिला का कहना है कि उसने पहले भी पुलिस में मारपीट की शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन हर बार समझौता कराकर वापस भेज दिया जाता था. दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उसे हिरासत में लेने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -