पति ने लोहे की रॉड से पत्नी पर किया हमला, माँ की गोद में मौजूद बच्ची की मौत
पति ने लोहे की रॉड से पत्नी पर किया हमला, माँ की गोद में मौजूद बच्ची की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक हैवान पति ने अपनी पत्नी के ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे माँ की गोद में मौजूद बच्ची की मौत हो गई, वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला सिधौली थाना क्षेत्र का है। यहाँ मोहल्ला संतनगर के रहने वाली एक सास और बहू में किसी बात पर झगड़ा हो गया था। मां से पत्नी को लड़ता देख पति अपना आपा खो बैठा। जिसके बाद उसने पास में पड़ी लोहे की रॉड से पत्नी पर हमला कर दिया। चोट लगने से लहूलुहान पत्नी के गोद से बच्ची छूटकर जमीन पर गिर पड़ी और उसके भी सिर पर रॉड से गंभीर चोट लग गई।

जिससे बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, पत्नी को कोमा की हालात में ट्रामा सेटर लखनऊ ले जाया गया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़कर थाने लेकर आ गई। पुलिस ने बताया है कि आरोपी पति की मां और पत्नी का किसी बात पर विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्से में आकर उसने रॉड से पत्नी के ऊपर वार कर दिया। जिसमें बच्ची की मौत हो गई।

पत्नी ने शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे, तो हैवान पति ने गला दबा कर मार डाला

सरेआम हुआ तेजस्वी यादव के करीबी का क़त्ल, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी

15 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, 6 में से 3 आरोपी निकले नाबालिग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -