पति-पत्नी घर में चला रहे थे सेक्स रैकेट, अचानक आ गई पुलिस और फिर...
पति-पत्नी घर में चला रहे थे सेक्स रैकेट, अचानक आ गई पुलिस और फिर...
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। इसे पति-पत्नी अपने घर में चला रहे थे। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं। इसके साथ ही दो महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। कहा जा रहा है कि यहां कई सफेदपोश भी पहुंचते थे।

दरअसल, बिहटा के न्यू महावीर नगर क्षेत्र में एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट के सिलसिले में पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी। इस पर दानापुर एएसपी अभिनव धीमान और थानाध्यक्ष DSP अनु कुमारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। इस के चलते युवक एवं युवती कमरे में आपत्तिजनक हालत में पाए गए। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से कुछ आपत्तिजनक चीजें भी जब्त कीं। इस कार्रवाई को लेकर ASP अभिनव ने बताया कि सूचना पर छापेमारी के चलते सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला एवं उसके पति के साथ ही एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ-साथ दो महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है। इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा पूछताछ की जा रही है। 

वही संभावना जताई जा रही है कि पुलिस की पूछताछ में कई खुलासे हो सकते हैं। ये भी बताया जा रहा है कि यहां कई सफेदपोश भी पहुंचते थे। यही कारण था कि रानी नाम की दबंग महिला अपने घर में पति के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चलाती थी। वो आरा एवं दूसर स्थानों से लड़कियों को बहला-फुसलाकर लाती थी तथा उनसे जिस्मफरोशी कराती थी। 

'ये सरकार का काम..', राजस्थानी भाषा को 8वीं अनुसूची में डालने की मांग सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज

'भाजपा समर्थकों ने मणिपुर में जला डाला 300 साल पुराना चर्च..', कांग्रेस समर्थकों के इस दावे में कितनी सच्चाई, देखें Video

आलू की सब्जी को लेकर छात्र-प्रिंसिपल में छिड़ी जंग, हुई जमकर हाथापाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -