तेलंगाना में भारी बारिश ने ढाया कहर, 4 लोग हुए लापता
तेलंगाना में भारी बारिश ने ढाया कहर, 4 लोग हुए लापता
Share:

तेलंगाना में भारी बारिश के कारण दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग लापता हो गए क्योंकि राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश जारी है। हैदराबाद मौसम विज्ञान केंद्र ने सोमवार और मंगलवार को राज्य के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विज्ञान केंद्र का बयान इस प्रकार है: “आदिलाबाद, कुमारम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, नलगोंडा, मेडचल, मलकाजीगिरी, विकाराबाद, सूर्यपेट, निर्मल, निजामाबाद, जगतियाल, यदादारी भुवनागिरी, रंगारेड्डी, हैदराबाद, संगारेड्डी, महबूबनगर और नागरकुरनूल जिला” जनगांव में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। 

महबूबनगर जिले में सेल्फी लेने के दौरान एक 23 वर्षीय युवक नदी में बह गया। शिवप्रसाद डोंडुबी वागु के बांध पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। पुलिस के अनुसार, वह गलती से नाले में गिर गया और डूब गया। कुछ दूरी पर उसका शव बरामद हुआ। राज्य के अलग-अलग हिस्सों से चार लोग लापता हो गए हैं और उनके मारे जाने की आशंका है। संगारेड्डी जिले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल के साथ बाढ़ के पानी में बह गया।

सिद्दीपेट जिले में दो व्यक्ति बाढ़ की धारा में बह गए। बताया गया कि एक ही परिवार के 10 लोगों का समूह नाले में गया था। उनमें से 4 नहाने के लिए पानी में उतरे। एक स्थानीय निवासी ने 2 लोगों को बचाया, जबकि अन्य दो बह गए। उनकी तलाश की जा रही थी।

VIDEO: तैमूर ने किया ऐसा काम कि लोगों ने डाला डाला ढोर

डम्मईगुड़ा में खराब जल निकासी व्यवस्था के चलते बन रहे बाढ़ के हालात

राकेश टिकैत को BJP नेता ने कहा ख़लीफ़ा का ताऊ, बोले- 'मिया खलीफा के आने की अफवाह उड़ाई थी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -