Huawei Y9 की कीमत में बम्पर कटौती, जानिए संभावित कीमत
Huawei Y9 की कीमत में बम्पर कटौती, जानिए संभावित कीमत
Share:

दुनिया में लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei Y9 (2019) की कीमत में भारी कटौती की गई है. इस फोन को 15,990 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया था. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर उपलब्ध कराया गया है. लेकिन अब Amazon पर इस फोन को 12,990 रुपये में लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत को 3,000 रुपये कम में यहां से खरीदा जा सकता है. यह कटौती स्थाई है या अस्थाई इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.

गूगल का ये टूल है जबदस्त, पासवर्ड चोरी की देगा जानकारी

इसके अलावा बात करें Huawei Y9 की कीमत के बारें में तो इस फोन को भारत में 15,990 रुपये में लॉन्च किया गया है. इसे केवल एक ही वेरिएंट यानी 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इसे मिडनाइट ब्लैक और सैफायर ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. इस फोन को Amazon से खरीदा जा सकता है. Huawei Y9 (2019) को नई कीमत में खरीदने के लिए यूजर्स Amazon पर जा सकते हैं. 

इंस्टाग्राम का अपडेट से बदला अवतार, मिली ये ख़ास सुविधा

अगर बात करें Huawei Y9 की तों कंपनी ने 6.5 इंच का फुल-एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है. इसमें 3डी कर्व्ड डिजाइन दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इसमें ड्यूल सिम की सुविधा दी गई है. यह फोन EMUI 8.2 पर आधारित एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर काम करता है. यह फोन किरिन 710 प्रोसेसर से लैस है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

AC का नहीं आएगा बिजली बिल, अपनाएं ये तरीका

फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल (f/1.8 अपर्चर) का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इसमें ड्यूल फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल (f/2.0 अपर्चर) और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल (f/2.4 अपर्चर) का है. दोनों ही कैमरा AI फीचर के साथ आते हैं. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 65 घंटे का म्यूजिक और 9 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है. इसमें फिंगरप्रिंट 4.0 आइडेंटिफिकेशन टेक्नोलॉजी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

AirtelThanks : यूजर्स को मिल रहा इन ऑनलाइन सर्विस का फ्री सब्सक्रिप्शन्स

Google के इन स्मार्टफोन को Flipkart और Amazon पर बम्पर डिस्काउंट पर खरीदें का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -