Huawei के स्मार्टफोन आकर्षक फीचर के साथ ऑनलाइन लिस्ट
Huawei के स्मार्टफोन आकर्षक फीचर के साथ ऑनलाइन लिस्ट
Share:

Huawei कम्पनी जल्द ही अपने स्मार्टफोन Y3 II और Y5 II लॉन्च कर सकती है. कम्पनी ने अपने इन दोनों स्मार्टफोन को वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है. कम्पनी ने अभी अपने इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया है. इन दोनों स्मार्टफोन को कब उपलब्ध कराया जायेगा इसके बारे में भी कुछ नहीं बताया गया है. Y3 II स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 4.5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए स्क्रीन डिस्प्ले, 1 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला मीडियाटेक एमटी6582एम प्रोसेसर, 1GB रैम, 8GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Buy Honor 6 Plus From Flipkart

माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी इंटरनल मेमोरी को बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 5MP का रियर कैमरा और 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कम्पनी Y3 II स्मार्टफोन को 3G और 4G वैरिएंट में लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन में 2100mah की बैटरी दी गई है इसका वजन 150 ग्राम है.

Buy Honor Holly2 Plus (Gold) From Amazon

Y5 II स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें इंच एचडी डिस्प्ले, 1 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला मीडियाटेक एमटी6582 प्रोसेसर, 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इंटरनल मेमोरी को बढ़ा भी सकते है.

Buy Honor 4X (8GB) from Snapdeal

इस स्मार्टफोन में 8MP का रियर कैमरा और 2MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2200mAh की बैटरी दी गई है. इसका वजन 135 ग्राम है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, माइक्रो USB, ब्लूटूथ दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -