हुवावे का Kirin 990 मोबाइल चिपसेट होगा जबरदस्त, इस दिन होगा लॉन्च
हुवावे का Kirin 990 मोबाइल चिपसेट होगा जबरदस्त, इस दिन होगा लॉन्च
Share:

दुनिया की लोकप्रिय चाइनीज टेक ब्रैंड हुवावे अपना अगला फ्लैगशिप मोबाइल चिपसेट HiSilicon Kirin 990 बर्लिन में होने वाले IFA 2019 में 6 सितंबर को ऑफिशली लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने इसका ऑफिशल टीजर विडियो 'Huawei Kirin 990 Warm-up' यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें इस प्रोसेसर का नाम और लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है. टीजर वीडियो में इससे जुड़े ज्यादा डीटेल्स तो शेयर नहीं किए गए हैं लेकिन 5G इवॉल्यूशन का जिक्र जरूर किया गया है, ऐसे में इसमें बिल्ट-इन Balong 5000 5G मॉडेम हो सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Redmi Note 8 Series की लोकप्रियता बड़ी, 1 दिन में हुए 1 मिलियन रेजिस्ट्रेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चाइनीज स्मार्टफोन मेकर जल्द ही Huawei Mate 30 सीरीज भी लॉन्च करने जा रहा है. इस सीरीज में कंपनी Mate 30 Lite, Mate 30 और Mate 30 Pro स्मार्टफोन्स ला सकती है. अफवाहों में सामने आया है कि Mate 30 Pro और Mate 30 में कंपनी नया Kirin 990 चिपसेट दे सकती है. इतना ही नहीं, कंपनी का Mate X डिवाइस भी लेटेस्ट फ्लैगशिप चिपसेट और Balong 5000 5G मॉडेम के साथ आ सकता है.पिछले Mate सीरीज लॉन्च की बात करें तो इसमें कंपनी ने Kirin 970 चिपसेट के साथ P20 Pro और Kirin 980 चिपसेट के साथ Mate 20 और P30 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे. ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी के Mate 30 लाइनअप में लेटेस्ट Kirin 990 चिपसेट दे सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो हुवावे Kirin 990 प्रोसेसर को TSMC की ओर से 7nm प्रोसेसर पर तैयार किया गया है. यह पिछले चिपसेट के मुकाबले ज्यादा पावरफुल होगा.

Vodafone ने लॉन्च किया जबदस्त प्लान, 20 रु में करें पूरे महीने बात

एक रिपोर्ट के अनुसार इस नए चिपसेट की मदद से यूजर्स 4K विडियो 60fps पर रिकॉर्ड कर पाएंगे. ऐसे में हाई-फ्रेम और हाई-रेजॉलूशन में से किसी एक को नहीं चुनना होगा. वही बात करें कंपनी की Mate सीरीज की तो इसे 19 सितंबर को जर्मनी में लॉन्च किया जा सकता है. इन डिवाइस में ऐंड्रॉयड पाई पर आधारित EMUI 11 स्किन यूजर्स को मिल सकती है. साथ ही इन डिवाइसेज को साल के अंत तक ऐंड्रॉयड क्यू अपडेट मिल सकता है. डिवाइस के प्रो वेरियंट में 6.71 इंच का OLED डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ प्राप्त हो सकता है. 

Xiaomi Mi A को स्मार्टफोन बाजार में मिली बड़ी सफलता, सेल्स में हुआ जबरदस्त इजाफा

इन कारणों की वजह से Android 10 होगा सिक्योर ऑपरेटिंग सिस्टम

Motorola One Action में कई खासियत है भरी, जानिए रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -