Redmi Note 8 Series की लोकप्रियता बड़ी, 1 दिन में हुए 1 मिलियन रेजिस्ट्रेशन
Redmi Note 8 Series की लोकप्रियता बड़ी, 1 दिन में हुए 1 मिलियन रेजिस्ट्रेशन
Share:

चीन में Redmi Note 8 series ने रेजिस्ट्रेशन में एक दिन में 1 मिलियन से जायदा का आंकड़ा पार कर लिया है. यह जानकारी Xiaomi ने दी है. Redmi Note 8 series के दोनों स्मार्टफोन Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro  29 अगस्त को लॉन्च किये जाएंगे. जहां Redmi Note 8 Pro कंपनी के Redmi Note 7 Pro का सक्सेसर होगा. वहीं, Redmi Note 8 कंपनी के Redmi Note 7 के सक्सेसर के रूप में पेश किया जाएगा. Redmi Note 8 Pro को लेकर यह कन्फर्म हो चुका है की फोन क्वैड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा. नए Redmi Note फोन की बैटरी के बारे में भी पता चल चुका है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

टिकटॉक को मिला नोटिस, इस मैसेंजर ने भी हटाए विडियो

Weibo पर पोस्ट करके Xiaomi ने यह घोषणा की है की Redmi Note 8 सीरीज ने 1 मिलियन रेजिस्ट्रेशन का आंकड़ा पार कर लिया है. रेजिस्ट्रेशन का पेज इस हफ्ते की शुरुआत में लाइव किया गया था। कंपनी ने यह भी बताया की Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को पेश करने से पहले की फोन्स के 1.51 मिलियन रजिस्ट्रेशन्स हो गए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब Xiaomi के किसी फोन को ऐसा रिस्पांस मिला हो। इस हफ्ते की शुरुआत में ही Redmi Note 7 सीरीज दुनियाभर में 20 मिलियन यूनिट्स की बिक्री के माइलस्टोन पर पंहुचा है.

जानिए इन सभी टेलीकॉम कंपनीयों में से किसका ब्रॉडबैंड प्लान हैं बेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi Note 8 series गेमिंग एक्सेसरीज को सपोर्ट करेगी. फोन्स में लिक्विड कूलिंग और लम्बी बैटरी लाइफ भी दी जा सकती है. Redmi Note 8 Pro में मीडियाटेक हीलियो G90T SoC दिया जाएगा, यह कन्फर्म है. 4 रियर कैमरा में 64MP प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा. हैंडसेट में 25X जूम सपोर्ट दिया जा सकता है. Redmi के जनरल मैनेजर ने एक टीजर में यह कन्फर्म किया है की Redmi Note 8 Pro में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी. हैंडसेट में 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro चीन में 29 अगस्त को लॉन्च किये जाएंगे. इसके बाद भारत समेत अन्य मार्केट में इन्हें जल्द ही लॉन्च किये जाने का अनुमान है.

ओकला ने शेयर की रिपोर्ट, इस भारतीय टेलीकॉम कंपनी ने मारी बाजी

चीनी हैकर्स भारतीय वेबसाइट को बना रहे शिकार, इस सेक्टर पर हुआ साइबर हमला

Samsung के ये अपकमिंग स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी के साथ होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -