हुवावे ने लांच किया 2 नये 20 मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन !
हुवावे ने लांच किया 2 नये 20 मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन !
Share:

हुवावे चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के द्वारा अपने ब्रांड में नोवा 2 और नोवा 2 प्लस को लांच किया गया है. हुवावे कंपनी के यह दोनों स्मार्टफोन नोवा एव नोवा प्लस स्मार्टफोन को देखकर यह कहा जा सकता है कि इन स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के दमदार सेंसर मौजूद है.

कंपनी ने सेल्फी क्रेज़ को ध्यान में रखते हुए 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप एव लेटेस्ट एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर का समावेश किया गया है. इसके अलावा भी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन का वर्गीकरण स्टोरेज व डिस्प्ले साइज में अंतर के आधार पर किया गया है.

इसके अलावा इसकी कीमत पर ध्यान दिया जाये तो  हुवावे नोवा 2 की कीमत 2499 चीनी यूनान जो भारतीय मुद्रा में 23,500 रुपये के लगभग वही इसके वैरिएंट हुवावे नोवा 2 प्लस 2899 चीनी युआन भारतीय मुद्रा के अनुसार 27,200 रुपये के लगभग  है.

कंपनी के अनुसार दोनों ही स्मार्टफोन को 16 जून तक उपलब्ध करवाया जा सकता है. जल्द ही स्मार्टफोन को भारत में लांच किया जा सकता है. क्योकि वैसे देखा जाये तो स्मार्टफोन के सबसे बड़े मार्केट में भारत का नाम शुमार है.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.  

फ्लिपकार्ट के बिग 10 की हुई शुरुआत !

क्या 5 मिनट में होगा स्मार्टफोन चार्ज ?

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल एव 4 जीबी रैम के साथ पेश किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -