Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन में होंगे कई एडवांस फीचर, जानिए संभावित फीचर और लॉन्च डेट
Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन में होंगे कई एडवांस फीचर, जानिए संभावित फीचर और लॉन्च डेट
Share:

बीते दिनों से स्मार्टफोन बाजार में यह चर्चा है कि Huawei नए स्मार्टफोन Enjoy 10 पर काम कर रही है जो कि Enjoy 9 का ही अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है. जिसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था. वहीं अब कंपनी Enjoy 10 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसमें कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. कंपनी इसे 18 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है. जो ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है.

Google Pixel 4 स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की लीक इमेज आई सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Huawei के आधिकारिक Weibo पेज पर कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Enjoy 10 की लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है. जिसके अनुसार ये स्मार्टफोन चीन में 18 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. वहीं सामने आए रेंडर में फोन के कुछ फीचर्स भी देखे जा सकते हैं. Enjoy 10 में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. वहीं रेंडर में फोन का ग्रीन-ब्लू ग्रेडिएंट कलर वेरिएंट दिखाया गया है जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. लेकिन फोन के बैक पैनल मेें फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है और इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी.

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों Huawei Enjoy 10 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्ट हुआ था. जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें पंच-होल के साथ 6.39 इंच का इचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1,560 पिक्सल है. फोन को Kirin 710F चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. इसमें फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस मौजूद है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. पावर बैकअप के लिए फोन में 3,900एमएएच की दमदार बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध

जनरल प्रबंधक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए योग्यता

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -