भारतीय बाजार में HTC ने बहुत कम कीमत वाले स्मार्टफोन के साथ की धमाकेदार वापसी

भारतीय बाजार में HTC ने बहुत कम कीमत वाले स्मार्टफोन के साथ की धमाकेदार वापसी

दुनिया को जानी पहचानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने भारतीय बाजार में जबरदस्त वापसी की है. कंपनी ने आज कई साल के बाद अपना स्मार्टफोन Wildfire X को भारत में लॉन्च कर दिया है. पहले से ये कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी HTC Desire 19+ को भारत में लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन को पिछले दिनों ताइवान में लॉन्च किया गया था, लेकिन, HTC ने सस्ता क्वॉड कैमरे वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

यूजर्स की प्राइवेसी को लेकर एक और मामला आया सामने, फेसबुक कर रहा ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि HTC Wildfire X को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 3GB+32GB और 4GB+128GB के साथ लॉन्च किया गया है. फोन को 'Mybuddy' प्री-लोडेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है जो यूजर्स को पर्सनल सिक्युरिटी प्रोवाइज कराएगा.फोन के बेस वेरिएंट को Rs 9,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है जबकि अन्य वेरिएंट को Rs 12,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है.

अगर आपने अपनी बहन को दिया ये ​गिफ्ट्स तो, रक्षाबंधन बन जाएगा खास

कंपनी ने HTC Wildfire X में 6.22 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर उपलब्ध कराया है जिसका रिजोल्यूशन 720 x 1,520 पिक्सल है. इसमें IPS डिस्प्ले दिया गया है जो फोन को डस्ट और लिक्विड डैमेज से प्रोटेक्ट करता है. फोन में 12nm 2.0 GHz प्रोसेसर दिया गया है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में तीन और फ्रंट में एक कैमरा दिया गया है. फोन में 3D OPVD मिरर फिनिश डिजाइन दिया गया है.

OnePlus TV होगा लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस, जानिए अन्य खासियत

अगर बात करें कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन 8X हाइब्रिड जूम को सपोर्ट करेगा. साथ ही साथ इसमें ड्यूल टोन LED फ्लैश भी दिया गया है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.फोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है और इसकी मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि इसमें USB Type C चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है जो कि 10w की फास्ट चार्जिंग दी गई है. फोन में 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. आपको बता दें कि कंपनी ने करीब दो साल पहले HTC Desire 12 और HTC Desire 12+ लॉन्च किया था. जिसके बाद से इस स्मार्टफोन ब्रांड की भारत में अब वापसी हो रही है.

इस तरीके की मदद से Google Chrome का पासवर्ड और लॉगइन डेटा करें एक्सपोर्ट

यूजर्स को आ रहे फर्जी इनकम टैक्स मैसेज, बैंक अकाउंट को होगा ये खतराPokemon के ये

विंटेज कार्ड हुए 76.25 लाख रुपये में नीलाम