HTC का शानदार स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च
HTC का शानदार स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च
Share:

HTC कम्पनी आज अपना स्मार्टफोन HTC 10 लॉन्च करने वाली है. कम्पनी अपने इस स्मार्टफोन को लेकर बहुत दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. इस स्मार्टफोन के कई टीजर जारी किये गए है जिससे इसके कुछ फीचर का भी खुलासा किया गया है. इस स्मार्टफोन को न्यूयार्क, लन्दन में एक साथ एक इवेंट में लॉन्च किया जायेगा. इस स्मार्टफोन की झलक इसके लॉन्च होने के पहले ही देखने को मिल चुकी है.

Buy HTC Desire 826 DS (GSM CDMA) From Flipkart

इस स्मार्टफोन की डिजाइन One A9 स्मार्टफोन की तरह ही होने वाली है. इस स्मार्टफोन में चौंड़े चैम्फर्ड किनारे मिलेंगे. इसके टीजर से इसके फिजिकल बटन, डुअल-टोन फ्लैश के साथ रियर कैमरा, सेंसर के साथ फ्रंट कैमरा के बारे में पता चला है. इस स्मार्टफोन में रियर कैमरे के ऊपर और निचे एंटीना मिलेगा. इस स्मार्टफोन को लेकर यह कहा गया था कि यह एंड्रॉयड का अच्छा अनुभव देगा.

Buy HTC Desire 620G Dual SIM (Milkyway Grey, 8GB) From Amazon

इस स्मार्टफोन में होम बटन भी देखा गया है. कम्पनी अपने इवेंट में तीन वैरिएंट लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन के 16GB वैरिएंट की कीमत 38,800 रुपये और 32GB वैरिएंट की कीमत 51,000 रुपये बताई गई है. HTC 10 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.15 इंच क्यूएचडी सुपर एलसीडी 5 डिस्प्ले, 12MP का रियर कैमरा, 3000mah की बैटरी दी गई है. कम्पनी आज अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के बाद उसे 15 अप्रैल को बाजार में उपलब्ध भी करा देगी.

Buy HTC Desire 626 G from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -