डबल बैक के साथ एचटीसी ने लांच किया डिजायर 650
डबल बैक के साथ एचटीसी ने लांच किया डिजायर 650
Share:

नई दिल्ली : ताईवान की मोबाइल निर्माता कंपनी एचटीसी ने अपने घरेलु बाजार में फ्लैगशिप सीरीज डिजायर का नया मॉडल लांच कर दिया है. एचटीसी डिज़ायर 650 को कंपनी की वेबसाइट पर जोड़ा गया है. खबरों की माने तो इसकी कीमत 5,490 ताइवानी डॉलर (करीब 12,000 रुपये) होगी और यह दिसंबर की शुरुआत से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

इस फ़ोन की खासियत यह है की यह 'डबल बैक' के साथ आएगा इसका मतलब यह हुआ की मोबाइल के पीछे आधा हिस्सा कैमरे के लिए और आधा भाग रफ यानि खुदाई किया हुआ रहेगा. इससे इस फ़ोन की हैंडलिंग अच्छी होगी.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डिज़ायर 650 में 5 इंच एचडी (720x1280 पिक्सल) टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है. फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलौ पर चलता है जिसके ऊपर एचटीसी सेंस स्किन दी गई है. फोन में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है लेकिन कंपनी ने अभी चिपसेट की पूरी जानकारी नहीं दी है.

साथ ही 2 जीबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. फ़ोन में पॉवर के लिए हैंडसेट में 2200 एमएएच की बैटरी है.

ओप्पो F1s का अपग्रेड वर्जन आएगा 16MP फ्रंट कैमरे के साथ

लेनोवो जल्द लांच कर सकती है K सीरीज का नया स्मार्टफोन
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -