कंगना के वकील नें दी रितिक रोशन को धमकी
कंगना के वकील नें दी रितिक रोशन को धमकी
Share:

बॉलीवुड में आये दिन किसी न किसी स्टार्स के बीच झगड़े की खबर आती ही रहती हैं. किन्तु कंगना और रितिक के झगड़े नें अब तो विशाल रूप धारण कर लिया हैं तथा कंगना के वकील नें तो रितिक के लिए यहाँ तक कह दिया हैं की यदि रितिक परेशानियों से बचना चाहतें हैं तो अपना नोटिस वापस ले ले और केस को खत्म करें. 

कंगना रानौत के वकील रिजवान सिदि्दकी ने मंगलवार को एक बयान जारी करके कहा 'अभिनेत्री कंगना इस मामले को खत्म करना चाहती हैं. अगर रितिक नोटिस वापस लेकर इसमें सहयोग प्रदान करे तो. वकील नें कहा नोटिस वापस लेना सबसे सही रहेगा और यही एक विकल्प है. अन्यथा मीडिया ट्रायल और मुद्दे को भटकाने से हालात और बिगड़ सकते हैं. इससे न्याय मिलने की प्रक्रिया ही और जटिल होती जाएगी. 

गौरतलब है की रितिक नें कंगना को ये नोटिस तब भेजा था जब कंगना नें रितिक के लिए सिली एक्स शब्द का उपयोग किया था. तब रितिक ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजकर उन्हें 'सिली एक्स' कहने पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा. रितिक नें कंगना को क़ानूनी नोटिस फरवरी माह में भेजा था जबाव में कंगना नें रितिक को 21 पेज का कानूनी नोटिस भेजा था. जिसमे उन्होंने रितिक पर धमकाने का आरोप लगाया था. हालाँकि कंगना के नोटिस का अभी तक रितिक नें कोई जवाब नही दिया हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -