पर्दे पर आएगा माँ के लिए 100 बच्चों को मारने वाले खौफनाक सीरियल किलर का सच
पर्दे पर आएगा माँ के लिए 100 बच्चों को मारने वाले खौफनाक सीरियल किलर का सच
Share:

यूके फिल्म फेस्टिवल में सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद जावेद इकबाल: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ ए सीरियल किलर को बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिये चुना गया है। जी हाँ और सीरियल किलर की जिंदगी पर बनी फिल्म को अब तक पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया गया है। हालाँकि निर्देशक अबू अलीहा ने जावेद इकबाल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है, ताकि पाकिस्तानी आवाम इस फिल्म को आराम से ऑनलाइन देख सके।

कौन है जावेद इकबाल?- जी दरअसल जावेद पाकिस्तान का वो बेरहम सीरियल किलर था, जिसने 100 बच्चों को मारने की कसम खाई थी, जिसे उसने पूरा भी किया। आप सभी को बता दें कि उसने 100 मासूमों की जान लेने के बाद खूंखार खुद को पुलिस के हवाले भी सौंप दिया था। कहा जाता है ये बात साल 1999 की है। जी दरअसल पाकिस्तान के जावेद इकबाल ने लाहौर के एक उर्दू न्यूज पेपर के एडिटर को एक लेटर लिखा था, जिसमें उसने 100 बच्चों का यौन शोषण कर मर्डर करने की बात कबूली थी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इंसान से हैवान बने जावेद ने इन बच्चों की लाशों को एसिड डालकर गला दिया था। कहा जाता है सीरियल किलर ने जितने भी बच्चों की जान ली थी, वो या तो अनाथ थे या फिर घर से भागे हुए। अब सवाल यह उठता है कि आखिर कोई इंसान इतनी बेहरमी से किसी की जान कैसे ले सकता है।

जी दरस;ल इकबाल के ऐसा करने की वजह उसकी मां थी। कहते हैं कि कई साल पहले इकबाल को एक झूठे दुष्कर्म केस मामले में फंसा दिया गया था। वह पुलिस के सामने खुद को बेगुनाह बताता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी। बेगुनाह होते हुए भी उसकी मां को समाज ने वो सजा दी जिसकी वो हकदार नहीं थी। उसके बाद जब इकबाल घर लौटकर आया तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जावेद इकबाल को मां का दुनिया से जाना बर्दाशत नहीं हुआ, जिसके बाद उसने हर मां को रुलाने की कसम खाई और बन गया वह सीरियल किलर। आपको बता दें कि पाकिस्तान के सीरियल किलर पर बनी फिल्म को 25 जनवरी को कराची के न्यूप्लेक्स सिनेमा में प्रीमियर किया गया था।

जी हाँ और प्रीमियर में फिल्म कलाकारों के साथ-साथ कई अन्य लोगों ने भी शिरकत की थी। पर अगले ही दिन फिल्म के निर्देशक अबू अलीहा ने सोशल मीडिया पर बताया कि पंजाब सरकार ने सिनेमाघरों में फिल्म को बैन कर दिया है। इस दौरान फिल्म फेस्टिवल में मिले प्यार के बाद अबू अलीहा ने जावेद इकबाल को ओटीटी पर लाने का फैसला किया।

पत्रकार से नाराज हुए अनुपम, इस तरह निकाली भड़ास

कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता

लड़की को जन्म देने वली हैं सोनम कपूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -