अब ऋतिक पूजा को छोड़ हुए यामी के साथ.....
अब ऋतिक पूजा को छोड़ हुए यामी के साथ.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के बारे में तो आप जानते ही हो जो कि अपनी आगामी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के लिए कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि इस फिल्म में हमे ऋतिक के साथ साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली है. इस फिल्म में हमे अभिनेता ऋतिक के बहुत से हैरतअंगेज एक्शन सीन भी नजर आने वाले है. देखा जाए तो सिंधु घाटी सभ्यता के सबसे प्राचीन शहर 'मोहनजोदड़ो' के बारे में लोगों के बीच अलग-अलग धारणाएं हैं.

अब एक बार फिर से अभिनेता ऋतिक व अभिनेत्री यामी गौतम के बारे में चर्चा है कि रितिक रोशन की अगली फिल्म 'काबिल' शुरू से ही खबरों में रही है. कभी रितिक और यामी गौतम की पहली बार जोड़ी बनने की खूब चर्चा हुई. अब इस फिल्म की शूटिंग जारी है जिसके चलते हाल ही में रितिक और यामी मुंबई में शूटिंग करते नजर आए.

शूटिंग की सामने आईं इन तस्वरों में ब्लू डेनिम और ब्लैक शर्ट पहने रितिक, यामी का हाथ थामे दिख रहे हैं. लग रहा है यह शॉट शॉपिंग मॉल में फिल्माया गया है. यामी के हाथ में शॉपिंग बैग है, जबकि रितिक के हाथ में स्टिक नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस फिल्म में दोनों नेत्रहीन कपल का किरदार निभा रहे हैं. तस्वीरों में दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है और फैंस को इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -