इरफान खान के इस इमोशनल वीडियो पर ऋतिक रोशन ने जाहिर की ये इच्छा
इरफान खान के इस इमोशनल वीडियो पर ऋतिक रोशन ने जाहिर की ये इच्छा
Share:

अभिनेता इरफान खान अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के जरिए सुर्ख़ियों में आ गए है. उनकी फिल्म का ट्रेलर कल यानि 13 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है. ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर कर दिया है. इरफान खान के वॉइस ओवर वाले इस वीडियो में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान ली गई तस्वीरें नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में इरफान की आवाज सुनाई दे रही है.

इरफान ने इस वीडियो के अंत में कहा था कि उम्मीद है ये फिल्म आपको हंसाएगी. रुलाएगी. फिर से हंसाएगी. ट्रेलर को एन्जॉय करिए. एक दूसरे के प्रति दयालु रहिए और फिल्म देख कर आइए. और हां..... मेरा इंतजार करिएगा.' इस इमोशनल वीडियो के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर रिएक्ट किया है और इरफान की वापसी की उम्मीद जताई हैं. ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर लिखा- ये दिल पिघलाने वाला वीडियो था. इरफान, मेरा प्यार और मेरी प्रार्थनाएं तुम्हारे साथ हैं. तुम शानदार हो. और ये एक बेहद खास फिल्म लग रही है. इसका इंतजार कर रहा हूं, और जैसा तुमने कहा, तुम्हारा भी इंतजार कर रहा हूं.

वही वरुण धवन ने भी ट्वीट करते हुए कहा है की, ये कितना खूबसूरत है. इस फिल्म को कितने पैशन से बनाया गया है. पूरी टीम को ऑल दि बेस्ट और इरफान सर हम आपका इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर ने ऋतिक रोशन के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा कि वे भी इरफान का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, रणवीर शौरी, किकू शारदा और दीपक डोबरियाल जैसे सितारे दिखाई देंगे. इस फिल्म के साथ ही करीना और इरफान खान पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 20 मार्च को सिनेमघरों में रिलीज होने जा रही है.

गर्लफ्रेंड नताशा और वरुण धवन की शादी की खबर पर बोले अभिनेता, जानिये क्या है सच्चाई

डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स की मौत से भावुक हुई मलाइका, बीते पलों को किया याद

मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का गोवा में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -