ऋतिक रोशन हुए अस्पताल में भर्ती! पिता राकेश ने बताई पूरी सच्चाई
ऋतिक रोशन हुए अस्पताल में भर्ती! पिता राकेश ने बताई पूरी सच्चाई
Share:

बॉलीवुड के डांसिंग किंग ऋतिक रोशन आए दिन किसी ना किसी कारण से ख़बरों में बने ही रहते हैं. हाल ही में ऋतिक को लेकर जो खबर सामने आई है वो उनके फैंस को चौका सकती है. सूत्रों की माने तो ऋतिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोशल मीडिया पर ऋतिक को भर्ती करवाने की खबरे आग की तरह फ़ैल गई है. कई जगह पर तो ये कहा गया है कि बिगड़ी तबीयत के चलते ऋतिक रोशन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन हम आपको बता दें ये महज अफवाह है.

हाल ही में ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस अफवाह पर बात करते हुए कहा कि, ''ऋतिक रोशन बिल्कुल ठीक है, उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है और वह किसी भी अस्पताल में भर्ती नही हैं.'' मीडिया से बातचीत के दौरान राकेश रोशन ने ऋतिक के स्वस्थ होने की खबर को कन्फर्म कर दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को कैंसर होने की खबर सामने आई थी. इस खबर को खुद ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को करते हुए शेयर की थी. सूत्रों की माने तो राकेश को फर्स्ट स्टेज स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा डायग्नोज हुआ था जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी जो सफल साबित हुई.

अक्षय कुमार के बाद 2.0 मेकर शंकर ने मिलाया ऋतिक रोशन से हाथ, इस फिल्म में आएंगे नज़र

'अग्निपथ' के 7 साल पूरे होने पर ऋतिक ने शेयर किया ये खास वीडियो

ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म से सामने आई तस्वीर, होने वाला है बड़ा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -