'अग्निपथ' के 7 साल पूरे होने पर ऋतिक ने शेयर किया ये खास वीडियो
'अग्निपथ' के 7 साल पूरे होने पर ऋतिक ने शेयर किया ये खास वीडियो
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. वैसे तो ऋतिक ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी है लेकिन उनकी फिल्म 'अग्निपथ' सबसे ज्यादा पसंद की गई थी. इस फिल्म को 7 साल हो गए है है और इस मौके पर ऋतिक ने एक बार फिर से इस फिल्म में अपने किरदार को याद किया है.

इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड किरदार में नजर आए थे. सभी ने ऋतिक के इस किरदार को खूब सराहा था. ये फिल्म साला 2012 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अग्निपथ' रीमेक वर्जन था. फिल्म के ७ साल पूरे होने पर ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर क्या है जिसके साथ उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. इस वीडियो में ऋतिक हरिवंश राय बच्चन की कविता पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘फिल्म अग्निपथ मेरे लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं थी. शायद ही कोई स्क्रिप्ट आती है, जिसमें अभिनेता को सब कुछ जोखिम में डाल दिया जाए. जिसमें उसकी हड्डियां भी शामिल हैं. उस दौरान मैं ऐसे ही रोल की मैं तलाश कर रहा था. वरना उस दौरान मैं किसी आलसी शख्स से कम नहीं था. मैं स्पेन में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के लिए शूटिंग कर रहा था, जब करण जौहर ने मेरे पास करण मल्होत्रा ​​को भेजा था, मैं उस दौरान महान फिल्म के रीमेक को बनाने के बिलकुल खिलाफ था. जब मैंने कहानी सुनी तो मैं अपने आपको इस फिल्म से जुड़ने के लिए मना नहीं कर पाया. बाकी अब तो इतहास गवाह है. मुझे आज भी वो कविता पढ़ते हुए मजा आता है.‘

ऋतिक-टाइगर की एक्शन फिल्म से सामने आई तस्वीर, होने वाला है बड़ा धमाल

ऋतिक रोशन ने बदली अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट

इस कारण और लंबी होगी 'सुपर 30'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -