हिमाचल प्रदेश- 12वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित
हिमाचल प्रदेश- 12वीं बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित
Share:

HPBOSE Class 12 Result 2017 - हाल ही में हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन ने 12वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम जारी घोषित कर दिया है. परीक्षा परिणाम की खबर सुनते ही चारों और छात्र अपना परिणाम देखने में लग गए, बताया जा रहा है की इस परीक्षा में बड़ी संख्या में छात्रों ने भाग लिया था.

छात्रों के इस परिणाम का बेसब्री से इन्तजार था उनका कहना था की परिणाम के बाद हम आगे के करियर के बारे में डिसीजन लें की हमें अब आगे क्या करना है.अब विद्यार्थियों का इंतजार खत्म हो गया है. विद्यार्थी अपना परीक्षा परिणाम hpbose.org पर जाकर प्राप्त कर सकते है.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की बोर्ड के सचिव डॉ. विशाल शर्मा ने बताया कि कुल परीक्षा परिणाम 72.89 प्रतिशत रहा. बोर्ड ने इस बार 27 दिनों में 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया. बोर्ड के द्वारा अपनी वेबसाइट पर परीक्षा के टॉपर्स की भी लिस्ट जारी कर दी गई है .

जो परीक्षार्थी रेवेलुएशन ,रीचेकिंग करवाना चाहते हैं वह परीक्षार्थी प्रति उत्तर पुस्तिका पुनर्मूल्यांकन शुल्क 400 रुपए तथा पुनर्निरीक्षण शुल्क 300 रुपए प्रति उत्तरपुस्तिका की दर से 9 मई 2017 तक प्रवेश पत्र एवं फीस संबंधित स्कूल के प्रिंसिपल के माध्यम से ऑनलाइन बोर्ड मुख्य कार्यालय को प्रेषित करें.

VITEEE 2017: वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने परीक्षा परिणाम किया घोषित

CGBSE की कक्षा 10वीं की परीक्षा में 61.04 फीसदी रहा रिजल्ट -लड़कियों ने मारी बाजी

सेकेंड ईयर वोकेश्नल ब्रिज कोर्स का परीक्षा परिणाम हुआ जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -