वर्ल्डस थिंनेस्ट लैपटॉप HP Spectre 13 हो सकता है 21 जून को भारत में लॉन्च
वर्ल्डस थिंनेस्ट लैपटॉप HP Spectre 13 हो सकता है 21 जून को भारत में लॉन्च
Share:

अमेरिकन टेक्नोलॉजी कंपनी एचपी कुछ महीने पहले ही ऐप्पल मैकबुक एयर को चुनौती देने के मकसद से लॉन्च किये गए अपने लैपटॉप Spectre 13 को जल्द ही भारत में लॉन्च करने की योजना बन रही है.खबर के अनुसार एचपी इंडिया के 21 जून को आयोजित होने वाले लॉन्च इवेंट में यह लैपटॉप लॉन्च किया जा सकता है. याद रहे कि HP Spectre 13 को दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप होने का गौरव प्राप्त है.

कंपनी अपने इस नया लैपटॉप को एचपी के नए लोगो के साथ लाएगी. इस लोगो का ही इस्तेमाल कंपनी अपने प्रीमियम प्रोडक्ट के लिए करेगी. Spectre 13 की कीमत से सम्बंधित कोई जानकारी अभी नहीं है.फिर भी इसकी कीमत अपने प्रतिद्वंन्दी ऐप्पल मैकबुक एयर के आसपास हो सकती.

या फिर इसके स्पेसिफिकेशन पर गौर करे तो इसकी कीमत 80,000 रुपये के आसपास होने का भी अनुमान है. Spectre 13 की खासियतों की बात करे तो इसकी मोटाई मात्र 10.4 मिलीमीटर है.यह लैपटॉप एल्यूमीनियम और कार्बन फाइबर को मिलाकर बनाया गया है.

इसमें तीन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 13.3 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 0.4 एमएम कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लेयर, इंटेल 6th जेनरेशन कोर प्रोसेसर, 512 GB एसएसडी स्टोरेज और 8 GB रैम आदि दिए गए है. साथ ही कंपनी ने कि इस डिवाइस में मौजूद बैटरी को एक बार चार्ज़ करने के बाद लैपटॉप के 9.5 घंटे तक चलने का दावा भी किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -