रसोई मेंं ऐसे रखें तवा, होगी पैसो की बरसात
रसोई मेंं ऐसे रखें तवा, होगी पैसो की बरसात
Share:

आप सभी जानते हैं कि हर घर के रसोई में तवा होता हैं और घर के तवे के बारे में वास्तु शास्त्रो में भी बहुत कुछ उल्लेखित किया गया हैं. कहत हैं कि यदि आपके घर के रसोई में ठीक तरह से तवा रखा जाता हैं तो यह आपको अमीर बना सकता हैं लेकिन यदि आपके रसोई में यदि तवा ठीक तरह से ना रखा जाए तो यह आपको कंगाल बना सकती हैं. जी हाँ, अब आप सोच में पड़ गए होंगे तो आइए हम आपको बताते हैं कि कैसे अमीर और कंगाल बनता है तवा. कहते हैं कि तवा और कढ़ाई आपके जीवन में राहू का प्रतिनिधित्व करती हैं और यह आपके जीवन में राहू संबन्धित दोष भी लाते हैं.

कहते हैं रसोई में रखे तवे और कढ़ाई से राहु का दोष लग जाता है इस वजह से हो सके तो रसोई को हमेशा साफ़ रखना चाहिए वरना इसका सीधा प्रभाव उसे पति पर पड़ता हैं और घर के बच्चे या पति नशे में लिप्त हो जाता हैं और घर बर्बाद हो जाता है.

इसी के साथ यह भी कहा जाता है कि जब सुबह खाना बनाना जाए तो तवे को गरम करने के बाद रोज इस्तेमाल होने वाले नमक को तवा पर डाले परंतु इस बात का ध्यान रखे कि नमक में कोई भी अन्य पदार्थ ना मिला रहे यानि की हल्दी या लाल मिर्च ना मिला हो. ऐसा करने के बाद 2 या 3 इंच की रोटी बनाकर उसे कोई जानवर को खिला दें. कहते हैं ऐसा करने से घर की सारी नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है और घर में खुशहाली आती है.

अगर बनना है लखपति तो रेशम के कपड़े में बांधकर रख दें यह चीज

ऑफिस जाने से पहले करें यह काम, बॉस होगा आप पर मेहरबान

राशिफल :आज इन राशिवालों को मिलेगा धोखा, इन्हे रखना होगा क्रोध पर संयम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -