अगर आपके साथ हैं भगवान तो आपको मिलते हैं यह संकेत
अगर आपके साथ हैं भगवान तो आपको मिलते हैं यह संकेत
Share:

कई बार हम भगवान से मांगते हैं उनका साथ. हम चाहते हैं वह हमेशा हमारे साथ रहे और हमे सही मार्ग दिखाते रहे लेकिन हम पहचान नहीं पाते हैं कि वह हमारे साथ है या नहीं. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आखिर कैसे आप पता कर सकते हैं कि भगवान आपके साथ हैं या नहीं. 

 सपने में देव दर्शन - अगर आपको बारंबार सपने में मंदिर या किसी देव स्थान के दर्शन हो रहे हैं या फिर सपने में आप आसमान में ही उड़ते रहते हैं. इसी के साथ अगर आप सपने में देवी-देवताओं से वार्तालाप करते हैं तो आप समझ जाइए कि दैवीय शक्तियां आप पर मेहरबान हैं.

पूर्वाभास - कहते हैं अगर इंसान को आने वाली घटनाओं का पहले से ही ज्ञान हो जाता है या पूर्वाभास हो जाता है तो भगवान उनके साथ होते हैं. 

पारिवारिक प्रेम - कहा जाता है पत्नी, बेटा, बेटी और सभी परिजन अगर किसी एक व्यक्ति की आज्ञा का पालन कर रहे हैं, वे सभी व्यक्ति से प्यार करते हैं तो दैवीय शक्तियां उस व्यक्ति के साथ होती हैं.

भाग्य से भी तेज - कहा जाता है जीवन में अगर किसी को अचानक से लाभ प्राप्त हो जाता है और उसके काम में किसी भी प्रकार की बाधा उत्पन्न नहीं होती है तो भी यह समझ लेना चाहिए कि दैवीय शक्तियां साथ हैं.

ठंडी हवा का घेरा - अगर भूमि पर रहते हुए भी कभी-कभी आपको यह अहसास हो कि मेरे आसपास बादल या ठंडी हवा का एक घेरा बना हुआ है जिसने मुझे घेरा हुआ है तो भी भगवान आपके आस-पास है

किसी की आवाज सुनाई देना - रात में गहरी नींद में अगर लगे कि किसी ने मुझे आवाज दी और आप उठ जाते हैं, लेकिन फिर आपको आभास होता है कि यहां तो कोई नहीं है तो समझ लीजिये भगवान आपके साथ है.

कितनी भी कोशिश कर लें पैसा नहीं बचा पाते ऐसे लोग

हनुमान जी ने नहीं बल्कि माता पार्वती ने जलाई थी रावण की सोने की लंका

11 अप्रैल को है संकष्टी चतुर्थी, जानिए पूजा विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -